Friday, March 29, 2024
Advertisement

जिस लिपस्टिक के कारण निया शर्मा हो रही हैं ट्रोल, कीमत सिर्फ इतनी...

निया शर्मा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में एक फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने ट्रांसपैरेंट ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही पर्पर कलर की लिपस्टिक लगाएं हुए है। साथ में निया ने लिखा कि मेरी नई Fenty Beauty की लिपस्टिक। जानिए क्या है इसकी कीमत...

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: April 12, 2018 21:07 IST
Nia Sharma- India TV Hindi
Nia Sharma

नई दिल्ली: निया शर्मा अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया में हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों वह विक्रम भट्ट की वेबसीरीज की शूटिंग में काफी व्यस्त है। लेकिन एक तस्वीर के कारँ फैंस के बीच काफी ट्रोल हो रही है।

निया शर्मा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में एक फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने ट्रांसपैरेंट ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही पर्पर कलर की लिपस्टिक लगाएं हुए है। साथ में निया ने लिखा कि मेरी नई Fenty Beauty की लिपस्टिक।

कुछ फैंस उनके इस अंदाज को कूल बता रहे है, तो कूछ उन्हें चुडैल भी कह रहे है। किसी ने उन्हें कहा कि कितना गंदा लिपस्टिक का कलर है। जिसे देखकर उल्टी करने का मन कर रहा है।  

आपको बता दें कि यह लिपस्टिक  Fenty Beauty by Rihanna में मौजूद सबसे फेमस शे़ड्स में से एक है। नार्मल से दिखने वाली इस लिपस्टिक की कीमत 18 डॉलर यानी की करीब 1, 175 रुपए है।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement