Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Mxs पार्टी में शाहरुख खान की बेटी सुहाना और पत्नी गौरी खान ने ढाया कहर, इस ब्लू टॉप की कीमत कर देगी हैरान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की ब्रांड लॉंच पार्टी में बड़े-बड़े सेलेब्स से शिरकत की। बॉलीवु़ड किंग खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान पर हर किसी की निगाहें जाकर टिक गईं। उनके स्टाइल का हर कोई दीवाना हो गया।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: September 03, 2018 8:26 IST
Gauri and Suhana Khan- India TV Hindi
Image Source : YOEGN SHAH Gauri and Suhana Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की ब्रांड लॉंच पार्टी में बड़े-बड़े सेलेब्स से शिरकत की। इस पार्टी में करिश्मा कपूर, ऐश्यर्या रॉय बच्चन, कटरीना कैफ सहित कई सेलेब्स मैजूद रहें। हर कोई अलग ही लुक में नजर आया। लेकिन बॉलीवु़ड किंग खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान पर हर किसी की निगाहें जाकर टिक गईं। उनके स्टाइल का हर कोई दीवाना हो गया।

गौरी ने अपने इंस्ट्राग्राम में फोटो शेयर की। जिसमें सुहाना खान ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर टॉप के साथ व्हाइट कलर के शार्ट्स में नजर आई। जिसमें वह काफी सेक्सी नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने बोल्ड मेकअप और बाल खुले हुए रखे थे। वहीं गौरी खान की बात करें तो हमेशा की तरह इस बार भी व्हाइट शर्ट के साथ ग्लिटर व्हाइट कार्गो पैंट पहना हुआ था। (सगाई के बाद यूएस में प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस मना रहे हैं पहला वेकेशन, इस ड्रेस की कीमत केवल 11 हजार)

आपको बता दें कि इस पार्टी में हर कोई  श्वेता बच्चन का ब्रांड Mxs ब्रांड का एक ड्रेस पहने हुए था। यानि की कोई टॉप, पैंट, स्क्रर्ट या फिर कोई ड्रेस।

MXs Top

Image Source : MXS
MXs Top

अब सुहाना खान के ब्लू टॉप की बात करें तो उन्होंने Mxs ब्रांड का पहना हुआ था। यह टॉप 35 हजार रुपए का है।

MXs  Pant

Image Source : MXS
MXs  Pant

वहीं गौरी खान से कार्गो पैंट पहना हुआ था। जो कि इस ब्रांड का था। इस पैंट की कीमत 30 हजार रुपए है। ('स्त्री' में श्रृद्धा कपूर ने अपनाएं हैं ये 5 ट्रेंडी हेयरस्टाइल, आप पर भी करेंगे सूट)

आपको बता दें कि सुहाना खान जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement