Friday, March 29, 2024
Advertisement

Monsoon Footwear: मानसून में स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें ये फुटवियर

ऐसे में हमारे दिमाग में एक ही सवाल आता है कि आखिर अब क्या पहनें। इसलिए हम आपके लिए कुछ ऐसी फैशनेबल स्लीपर्स, जूसे लेकर आएं है। जो कि आपके लुक को पूरा करने के साथ-साथ आपकी स्टाइल को कम नहीं होने देगा।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: July 20, 2018 11:17 IST
Monsoon Footwear- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Monsoon Footwear

नई दिल्ली: बारिश के मौसम में स्टाइलिश दिखना एक बहुत बड़ा चैलेंज है। आप अपने कपड़ों को रेनकोट या फिर छाते से बचाते करते है। लेकिन पैरों का क्या। उन्हें हम भीगने देते हैं। जो कि आपके लुक को बेकार कर देता है। आप इस मौसम में हाई हील्स या कोई डिजायनर स्लीपर नहीं पहन सकती क्योंकि पानी में भीग कर उनक बर्बाद होना तय होता है।

कई लोगों की आदत होती है कि वह नार्मल शूज पहने लेते है। जो कि देखने में तो आपके लुक पूरा करता है। लेकिन बारिश में भींग जाने पर आने पैरों के लिए खतरनाक बन सकता है। ऐसे में हमारे दिमाग में एक ही सवाल आता है कि आखिर अब क्या पहनें। इसलिए हम आपके लिए कुछ ऐसी फैशनेबल स्लीपर्स, जूसे लेकर आएं है। जो कि आपके लुक को पूरा करने के साथ-साथ आपकी स्टाइल को कम नहीं होने देगा।

इन स्लीपर्स को पहनकर आप चाहे बारिश में मस्ती करें या फिर कूदे। आपके लुक में कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा। मानसून के मौसम में लैदर को कतई हाथ न लगाएं। इसके बदले और प्लास्टिक या फिर रबर के बने सूट, स्लीपर अपनी शूज रैक में शामिल करें।

Monsoon Footwear

Monsoon Footwear

T-Strap Sandals

कहा जाता है कि सिंपल स्लीपर हर अवसर में चल जाती है। किसी इवेंट में हम कैज्युल आउटफिट्स पहने हुए है। तो आप मानसून में T-Strap सैंडल्स पहनें। कलरफुल प्लास्टिक के बने हुए T-Strap Sandals इन दिनों काफी पॉपुरल है। यह आपको किसी भी लोकल मार्केट में 100-200 रुपए में आसानी से मिल जाएगी। आप चाहें तो इस मौसम में ऑफिर या फिर किसी इवेंट के लिए मेट ब्लैक या फिर कोई न्यूट्रल शेड्स में स्लीपर ट्राई कर सकती है।

Monsoon Footwear

Monsoon Footwear

Gumboots
वैसे आमतौर पर यह जूते वह लोग पहनते है जो किसान या फिर फील्ड में काम करते है। लेकिन आज इन बूट्स को आप भी ट्राई कर सकती है। यह आपको कई कलर्स में आसानी से मिल जाएंगे। यह आपको पिंक, येलो, नैको ग्रीन जैसे कई कलर्स में आसानी से मिल जाएगे। आप चाहें तो इसमें ट्रांसपेरेंट बूट्स भी ट्राई कर सकती है। जो कि आपके पूरे लुक को सबसे अलग बना देगा।

Monsoon Footwear

Monsoon Footwear

Ballerinas
यह जूतियां आप हर ओकेशन में पहन सकते है। बारिश के मौसम में तो सबसे बेस्ट है। यह आपको कई वैरायटी में आसानी से मिल जाएगा। आप चाहें तो ब्लैक टैक्चर में आसानी से मिल जाएगी। यह रबर की Ballerinas होती है। लेकिन यह वॉटरप्रूफ और फैक्सिबल होती है। इन्हें आप अपने आउटफिट्स से मैच करके भी खरीद सकती है।

Monsoon Footwear

Monsoon Footwear

Rubber Sneakers
आज के समय में स्नीकर्स का ट्रेंड काफी चल रहा है। तो फिर बारिश के मौसम में आप कैसे स्नीकर्स को न कर सकती है। बस आपको इसके लिए रैनप्रूफ स्नीकर्स लेने होगे। यह आपके मार्केट में कई तरह से आसानी से मिल जाएंगे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement