Friday, April 19, 2024
Advertisement

चाहिए मलाइका अरोड़ा जैसी सेक्सी बॉडी तो फॉलो करें यह डाइट प्लान

बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा जैसी फिट और हॉट बॉडी किसी भी लड़की के लिए सपना से कम नहीं है लेकिन इन सब के बीच में सबसे खास बात यह है कि आप इसके लिए करते क्या है ?

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 20, 2018 12:45 IST
malaika arora khan- India TV Hindi
malaika arora khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा जैसी फिट और हॉट बॉडी किसी भी लड़की के लिए सपना से कम नहीं है लेकिन इन सब के बीच में सबसे खास बात यह है कि आप इसके लिए करते क्या है ?  आज कल की भागदौड़ वाली लाइफस्टाइल में लोग में अपने शरीर का उस तरह से ध्यान नहीं रख पाते जिस तरीके से रखना चाहिए। ऐसे में ये टिप्स आपके बहुत काम आएगा।

बॉलीवुड की छइया गर्ल आज भी फिटनेस के मामले में कई न्यू कर्मस को मात दे रही हैं। 41 साल की मलाइका अरोड़ा स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटिन भी फॉलो करती है। आइए जानते हैं वुमन पावर वॉक एम्बेसडर मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए क्या कुछ करती हैं । 

मलाइका अरोड़ा कहती है, आपका शरीर एक मंदिर होता है इसलिए आपको इसकी इज्जत करनी चाहिए। आप भले ही कितने भी व्यस्त क्यों न हो इसका ध्यान रखने के लिए रोजाना कुछ समय जरूर निकालना चाहिए। मलाइका ने कहा, 'मैं हमेशा लोगों को कहती हूं कि रोज अपने काम से कुछ समय निकालकर बाहर टहलने के लिए जरूर निकलें। 

मलाइका अरोड़ा कहती है ये उनता ही आसान है जितना कि रोजाना 30 मिनट की सैर। एक बार इसकी आदत पड़ जाने पर आप इसे पावर वॉक में भी बदल सकते हैं। पावर वॉक के लिए काफी स्टेमिना चाहिए होता है लेकिन इसके रिजल्ट काफी अच्छे होते हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement