Friday, March 29, 2024
Advertisement

Pics: एक बार फिर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ढा़या कहर, दिखीं सफेद साड़ी में गॉर्जियस

71वें कान फ़िल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान वापस आ गयी हैं, मगर उनका दिल वहीं रह गया है। माहिरा यह अच्छी तरीके से जानती है कि अपने लुक से कैसे हर किसी को दीवाना बनाया जा सकता है। देखें तस्वीरें...

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: June 15, 2018 7:02 IST
Mahira Khan- India TV Hindi
Image Source : PTI Mahira Khan

नई दिल्ली: 71वें कान फ़िल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान वापस आ गयी हैं, मगर उनका दिल वहीं रह गया है। माहिरा यह अच्छी तरीके से जानती है कि अपने लुक से कैसे हर किसी को दीवाना बनाया जा सकता है।

इस बार माहिरा ने चौड़े बॉडर के साथ व्हाइट कलर की साड़ी के साथ ब्लैक रफल्स स्लीप्स का ब्लाउज पहना। जो कि उनकप काफी जच रहा था। इतना ही नहीं उन्होंने हेयर स्टाइल में बन के साथ-साथ लाइट मेकअप किया था। जिसमें वह काफी परफेक्ट नजर आई। इसके साथ उन्होंने oxidized ज्वैलरी पहने हुए थे। आपको बता दें कि महिरा अपने आने वाले एक शो के प्रमोशन के लिए गई थीं।

इससे पहले भी माहिरा खान ने पाकिस्तानी एक्टर फवाह खान के साथ फोटोशूट कराया था। ब्राइड मैगजीन के लिए दोनों पाक्सितानी एक्टर्स ने ये तस्वीरें खिंचवाईं। इन तस्वीरों में फवाद खान और माहिरा दूल्हा-दुल्हन के लिवास में नजर आ रहे हैं। उन दोनों यह  तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी।

दोनों की जोड़ी 'हमसफर' में साथ नजर आई थी। इसके साथ दी दोनों एक्टर्स बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement