Friday, March 29, 2024
Advertisement

धक-धक गर्ल Madhuri Dixit के इस अंदाज को देखकर आप दोबारा हो जाएंगे इनके दीवाने

माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit अपनी डांस और स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बना चुकी है। वह हमेशा ही अपने स्टाइल और सादगी से हर किसी को उनके मोहब्बत करने में मजबूर कर देता है। देखे ऐसी ही कुछ खास तस्वीरें..

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: February 07, 2018 23:53 IST
madhuri dixit- India TV Hindi
madhuri dixit

नई दिल्ली: बॉलीबुड अभिनेत्री Madhuri Dixit फिल्म इंड्रस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में एक मानी जाती है। वह अपनी डांस और स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बना चुकी है।  वह हमेशा ही अपने स्टाइल और सादगी से हर किसी को उनके मोहब्बत करने में मजबूर कर देता है।

 

हाल में ही हुए एक इवेंट में भी माधुरी दीक्षित पहुंची। वह स्काई ब्लू साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। जिसमें सिल्वर एंडब्राइड्री थी। इसे स्टाइल देने के लिए माधुरी दीक्षित ने मैचिंग कलर का फ्लोरल ब्लाउज पहना हुआ था। इसके साथ ही पिंक कलर की लिपस्टिक और पिंक कलर की ईयररिंग्स उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही थीं। इसे साड़ी को फैशन डिजायनर रिधि मेहरा ने डिजायन किया था। Lakme Fashion Week Summer Resort 2018 में रिधि मेहरा ने अपना Saree कलेक्शन शो किया था।

madhuri dixit

Image Source : PTI
madhuri dixit

मेकअप के रुप में माधुरी ने लाइट मेकअप किया हुआ और आईलाइनर और मसकारा लगाया हुआ था।

madhuri dixit

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित के अभिनय को अपने कई फिल्मों में देखा होगा। जिसमें वह अपने किरदार में सभी के लिए चुनौती है।

madhuri dixit

madhuri dixit

इन दिनों माधुरी दीक्षित अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म 'बकिट लिस्ट' की शूटिंग में कापी व्यस्त है। शूटिंग में बाइक चलाते हुई धक-धक गर्ल की तस्वीरें कापी वायरल हो रही है।

madhuri dixit

madhuri dixit

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement