Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Lakme Fashion Week 2018: मैं ट्रेंड्स की परवाह नहीं करता: राजेश प्रताप सिंह

मशहूर डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह का कहना है कि वह उनमें से हैं, जो ट्रेंड्स की परवाह नहीं करते और न ही इसके पीछे भागते हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: February 02, 2018 15:43 IST
lakme fashion week rajesh pratap simgh- India TV Hindi
lakme fashion week rajesh pratap simgh

नई दिल्ली: मशहूर डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह का कहना है कि वह उनमें से हैं, जो ट्रेंड्स की परवाह नहीं करते और न ही इसके पीछे भागते हैं। वर्ष 2018 में एंड्रोजीनस क्लॉथिंग के हिट होने के बारे में पूछे जाने पर राजेश प्रताप सिंह ने कहा, "मैं ट्रेंड्स के पीछे नहीं चलता और मैं पिछले 15 वर्षो से ऐसा करता आ रहा हूं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या आने वाले सीजन में यह ट्रेंडी होगा? इस पर डिजाइनर ने कहा, "शायद ये आज ट्रेंडी हैं लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं।"

उन्होंने अपने रंगीन परिधान संग्रह के बारे में कहा, "लोगों को हमेशा रंग पसंद आते हैं और यह फाइबर रंगों को बहुत खूबसूरती से लेता है, चाहें आप प्रिंट करें या रंग डाले। यह बहुत सुंदर है। यह चमकता है, जो अद्भुत है।"

उनसे बॉलीवुड फिल्मों के लिए कपड़े डिजाइन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "नहीं, मेरे कपड़े हस्तियों के बीच हिट नहीं हैं।"

उन्होंने कहा, "वहां बहुत सारे लोग हैं और वे अच्छा काम कर रहे हैं। मैं उनमें से नहीं हूं। फिलहाल मैं वही कर रहा हूं, जो करना चाहता हूं।"

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement