Friday, March 29, 2024
Advertisement

नेलपेंट लगाने के बाद आप ये 4 काम तो नहीं करती

नेलपेंट लगाने के बाद कोई काम नहीं करना चाहिए। लेकिन कई गर्ल्स ऐसी होती है जो सोचती है कि नेलपेंट लगाने के बाद वह यह काम निपटा सकती है वो काम निपटा सकती है। तो जानिए कौन से काम नहीं करना चाहिए।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 13, 2016 14:35 IST
nail polish- India TV Hindi
nail polish

नई दिल्ली: आज के समय में हर लड़की  फैशन के साथ चलना चाहती है। जिसके लिए वह रोज नए-नए तरीके अपनाती रहती है। इसी फैशन में शामिल है नेलपेंट। हर लड़की को नेलपेंट करीदना और उसे लगाना सभी को पसंद होता है। कुछ लड़किया होती है कि उन्हें रोज नए-नए रंग के नेलपेंट लगाती है या फिर वीकेंड में एक बार।

ये भी पढ़े- चमकती और जवां स्किन चाहिए, तो अपनाएं ये स्क्रब

लेकिन आप जानते है कि नेलपेंट लगाने के बाद कोई काम नहीं करना चाहिए। लेकिन कई गर्ल्स ऐसी होती है जो सोचती है कि नेलपेंट लगाने के बाद वह यह काम निपटा सकती है वो काम निपटा सकती है। अगर आप भी कुछ ऐसा करती है तो हम आपको कुछ ऐसे कामों के बारें में बता रहे है जिनको नेलपेंट लगाने के बाद नहीं करना चाहिए।

न करें कोई काम

नेल पेंट लगाने के बाद कोई काम न करें जैसे कि पोछा, कपड़े धोने, बर्तन धुलना, सब्जी काटना आदि। नेल पेंट तुरंत तो सूखता नहीं है इसलिए जब भी नेल पेंट लगाएं तो ध्‍यान रखें कि आपको उसके तुरंत बाद कोई काम न करना हो।

नेलपेंट लगाने के बाद नहाएं नहीं
कुछ लड़कियां ऐसा सोचती है कि पहले नेलपेंट लगा लें। इसके बाद नहा लें। तो यह गलत है। अगर आपको ऐसा लगता है कि नेलपेंट लगाने के बाद सिर्फ 5 मिनट में सुख जाएगी। तो ये आपकी गलतफहमी है। इसलिए या तो नेलपेंट लगाने के बाद उशके सुखाने का इंतजार करें या फिर नहाने के बाद लगाएं। जिसस् कि आपकी नेलपंट वैसा का वैसा बना रहें।

अगली स्लाइड में पढ़े और कौन से काम नहीं करने चाहिए

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement