Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'कयामत की रात' में नजर आने वाली करिश्मा को रियल लाइफ में ऐसा रहना है पसंद, इनके खूबसूरत लहंगों से नज़रें नहीं हटा पाएंगी आप

हाल में ही करिश्मा ने दुल्हन के लिबास में तस्वीरें शेयर की थी। करिश्मा को फैंस इस लुक में देखकर काफी खुश है। वह तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है। देखें उनके लहंगा का कलेक्शन।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: August 22, 2018 11:34 IST
Karishma Tanna- India TV Hindi
Image Source : KARISHMA INSTRAGRAM Karishma Tanna

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों 'कयामत की रात' में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही है। उनका यह शो टीआरपी चार्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वह अपने बिजी शेड्यूल से थोडा़ सा समय निकालकर सोशल मीडिया में बी एक्टिव रहती है। जिसकी तस्वीरें वह शेयर करती रहती है। करिश्मा भी इंस्ट्राग्राम में बोल्डनेस में नजर आ चुकी है, लेकिन उनके ट्रेडिशनल अवतार से हर किसी का दिल चुरा लिया है।

Karishma Tanna

Karishma Tanna

हाल में ही करिश्मा ने दुल्हन के लिबास में तस्वीरें शेयर की थी। करिश्मा को फैंस इस लुक में देखकर काफी खुश है। वह तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है। कई यूजर्स ने इन तस्वीरों को शानदार तो कई न अब तक की बेहतरीन तस्वीर बताईं। ( 'कुंडली भाग्य' की इस बहू को रियल लाइफ में इस अवतार में रहना है पसंद, इनके खूबसूरत लहंगों से नज़रें नहीं हटा पाएंगी आप )

आपको बता दें कि कयामत की रात में करिश्मा का शादी का सीन था। जिसके लिए वह दुल्हन बनी। वहीं शो में विवेक दाहिया लीड भूमिका में है।

कयामत की रात में गौरी का किरदार निभाने वाली करिश्मा को ट्रेडिशनल अवतार भी बहुत पसंद है। जिसकी तस्वीरें वह अपने इंस्ट्राग्राम में शेयर करती रहती हैं।  

व्हाइट कलर के लहंगे में करिश्मा किसी परी से कम नजर नहीं आ रही हैं।

करिश्मा ने एक खास मौके में दिशा पाटिल द्वारा डिजायन किया हुआ लहंगा पहना था। जिसमें दुपट्टा फ्लर था।

कयामत की रात में अपनी बहन की सगाई में गौरी इस व्हाइट लुक मं नजर आईं थी। जिससे किसी की नजर हट ही नहीं रही थी।

इस यैलो कलर के लहंगे में वह बेहतरीन लग रही है।

आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 3' में भी नजर आ चुकी है।

ऐसा नहीं है कि करिश्मा के पास सिर्फ लहंगो का कलेक्शन हो। उनके पास साड़ियों का भी अच्छा कलेक्शन है। नागिन 3 के प्रमोशन में वह कुछ इस अंदाज में नजर आईं थी।

करिश्मा इस ड्रेस में तो कयामत ढा रही थी।

करिश्मा फैमिली के फंक्शन में इस अंदाज में नजर आईं थी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement