Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कटरीना ने अपने बर्थडे सेलीब्रेशन पर पहनी ये शर्ट, कीमत 10 हजार से भी कम

 दूसरी तस्वीर खुद कटरीना ने शेयर किया। जिसमें लिखा कि आज मेरा जन्मदिन है। इस तस्वीर में कटरीना शर्ट और रेड कलर के टाउजर में नजर आ रही हैं। जानिए इस शर्ट की कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: July 17, 2018 16:23 IST
katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM katrina kaif

नई दिल्ली: फिल्म 'धूम-3' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' तक में कटरीना कैफ हर बार अपने अभिनय और फिट बॉडी से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही हैं। जैसा कि अभिनेत्री सोमवार को 35 साल की हो गईंष कटरीना अपना जन्मदिन फैमिली के साथ इंग्लैंड में मना रही हैं। सेलीब्रेशन की कुछ तस्वीरे हाल में ही सामने आई है।

इस तस्वीरों में कटरीना हरे-भरे मैदान के बीचो-बीच अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रहीं हैं। जिससे उनकी मां ने बर्थडे विश करते हुए शेयर की थीं।

वहीं दूसरी तस्वीर खुद कटरीना ने शेयर किया। जिसमें लिखा कि आज मेरा जन्मदिन है। इस तस्वीर में कटरीना शर्ट और रेड कलर के टाउजर में नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में कटरीना काफी खूबसूरत नजर आ रहीं है। अब शर्ट की बात करें तो कटरीना ने the kooples ब्रांड की व्हाइट स्टेप कॉटन की शर्ट पहनी हुई है।

BLUE AND WHITE STRIPED COTTON SHIRT

Image Source : THE KOOPLES
BLUE AND WHITE STRIPED COTTON SHIRT

इस शर्ट की कीमत  the kooples की ऑफिशियल वेबसाइट पर  €165 यानी कि करीब 13,233 रुपए है। इस सम यह शर्ट 50% डिस्काउंट में मिल रही है। यानी कि इस समय इस शर्ट की कीमत €82.50 यानी कि करीब 6 हजार 6 सौ रुपए है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement