Friday, March 29, 2024
Advertisement

पापा रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में इतना महंगा बैग लेकर पहुंची थी करिश्मा, कीमत जान रह जाएगे हैरान

करीना इस पार्टी में काफी खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने फैशन डिजायनर बिभु मोहपात्रा के आउटफिट्स में नजर आई। इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ था और कीमत स्लिंग बैग लिया हुआ था। जानिए क्या है इसकी कीमत....

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 19, 2018 19:56 IST
karishma kapoor- India TV Hindi
karishma kapoor

नई दिल्ली: लाखों रुपए के कपड़े पहनने का सेलीब्रिटी का खास ही रिश्ता है। कई ऐसे स्टार्स है जो अपने महंगे से महंगे कपड़ो के नाम से जाने जाते है। जिसे आप और हम खरीदना तो बहुत दूर की बात है। इतने कपड़े ही महंगे नहीं होते है बल्कि एक्सेसरीज और जजूते भी अधिक महंगे होते है। हाल में ही करिश्मा के साथ कुछ ऐसा था।

 

करिश्मा कपूर के पास इन दिनों एक भी फिल्में नहीं है। अपनी आखिरी बार फिल्म 'डेंजरस इश्क (2012)' में नजर आईं करिश्मा इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 15 फरवरी को अपने पिता रणधीर कपूर की ब्रर्थडे पार्टी में दोनों बहनें करिश्मा और करीना कपूर पहुंची।

करिश्मा ने इस पार्टी में जो हैंडबैग लिया हुआ था। उसकी कीमत सुन आप चौक जाएंगे।

karishma kapoor

karishma kapoor

करिश्मा इस पार्टी में काफी खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने फैशन डिजायनर बिभु मोहपात्रा के आउटफिट्स में नजर आई। इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ था और कीमत स्लिंग बैग लिया हुआ था। जिसकी कीमत 2 लाख रुपए है।

Gucci bag

Gucci bag

यह बैग Gucci ब्रांड में मौजूद है। जो कि लैदर है। इसमें उसकी कीमत 3200 डॉलर है। यानी कि 2 लाख रुपए।

इस पार्टी में करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ पहुंची थी। वहीं करीना बगैर तैमूर और सैफ अली खान के पहुंची थी।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement