Thursday, April 25, 2024
Advertisement

OMG! करीना कपूर के इस बैग की कीमत इतनी कि आप खरीद लेगें एक बाइक

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 09, 2018 16:25 IST
Kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Kareena kapoor

 नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर सबसे ज्यादा मंहगे बैग रखने के लिए भी जानी जाती हैं। उनके बैग कलेक्शन हम रोजाना देखते है। जितनी भी बार वह स्पॉट होती है। उतनी बार उनके पास नया बैग होता है। इनके बैग कलेक्शन में बड़े से बड़ा ब्रांड जैसे From Givenchy, Louis Vuitton to Chanel,Gucci शामिल है। उनके वार्डरोब में सबसे ज्यादा मंहगे बैग आसानी से मिल जाएंगे।

कल करीना गर्ल लाइट के लिए अपनी मैनेजर पूनम डमानिया और स्टाइलिश तान्या के साथ स्पॉट हुई। 37 साल की करीना कपूर ने रेड कलर के एनिमल प्रिंट की शर्ट के साथ ब्लैक फर्ल्ड पैंट और ब्लैक कलर की ही हील्स में स्पॉट हुईं। वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। (कंगना रनौत ने शेयर की व्हाइट ड्रेस में तस्वीर, Runaway Bicycle ब्रांड की इस ड्रेस की कीमत मात्र 6 हजार रुपए)

Chanel bag

Image Source : CHANEL BAG
Chanel bag

उनकी खूबसूरती के बीच एक और चीज थी जो कि सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही थी। वो था उनका बैग। जी हां करीना कपूर चैनल(Chanel) ब्रांड का स्लिंग बैग लिया हुआ था। जिसकी कीमत की बात करें तो यह £2.580,00 यानी करीब 2 लाख 28 हजार रुपए में है। इतने में तो आप आसानी से इंडिया में एक बुलेट खरीद सकते है। 

इतना ही नहीं करीना इससे भी ज्यादा महंगे बैग लेकर चलती है। Hermes Birkin ब्रांड के बैग जिसकी कीमत 8 से 10 लाख के बीच होती है। जो कि दुनिया के सबसे महंगे बैग माने जाते है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement