Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में दिखा करीना, सोनम और स्वरा भास्कर का स्टाइलिश अंदाज, देखे तस्वीरें

इन दिनों करीना कपूर के साथ-साथ सोनम करपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। इन दिनों सभी 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी है।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: May 22, 2018 11:39 IST
Sonam Kapoor on  Veere Di Wedding- India TV Hindi
Sonam Kapoor on  Veere Di Wedding

नई दिल्ली: इन दिनों करीना कपूर के साथ-साथ सोनम करपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। इन दिनों सभी 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी है।

सोनम कपूर की बात करें तो 8 मई को आनंद अहूजा के साथ फेरे लिए है। इसके बाद वह कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए निकल गई। यह पहला मौका था जब वह शादी के बाद कान्स में शिरकत कर रही हैं। वहां से वापस आने के बाद वह अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी हैं।

फिल्म के प्रमोशन को लेकर सभी अभिनेत्रियां मुंबई के 4 सितारा होटल में जुटी।

sonam kapoor

sonam kapoor

जहां सोनम कपूर से फ्लोरल ड्रेस के साथ ड्रार्क मेहरून लिप्सटिक का कॉम्बिनेशन अपनाया। इसके साथ ही उन्हें अपनी ड्रेस में स्टाइलिश बेल्ट लगाएं हुई थी। जो कि उनके लुक को पूरा कर रही थीं।

Kareena Kapoor

Kareena Kapoor

वहीं बेटे तैमूर के जन्म के 2 साल बाद करीना कपूर भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। इन दिनों वह प्रमोशन पर काफी बिजी है, लेकिन अपने बेटे तैमूर के लिए जरुर वक्त निकाल लेती हैं। प्रमोशन में करीना ने महरून कलर का स्टालिश ड्रेस पहनी हुई थी। साथ ही हेयर कर्ल और लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थीं। जिसमें वह काफी गॉर्जिशय लग रही थीं। इसके साथ करीना ने कॉपर कलर की मैचिंग सैडल पहन अपने स्टाइल को पूरा किया।

Swara Bhaskar

Swara Bhaskar

स्वरा भास्कर अपनी अदा से हर किसी को घायल कर देती हैं। वह भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई। साथ में उन्होंने हेयर ओपन किए थे। जो कि काफी खूबसूरत दिख रहे थे।

sikha

sikha

वहीं शिखा ब्लैक कलर की  व्हाइट लाइनिंग ड्रेस में नजर आईं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement