Friday, March 29, 2024
Advertisement

ब्लैक पिंक साड़ी में करीना कपूर ढाया कहर, तस्वीरों में देखिए उनका नया लुक

बॉलीवुड की सबसे हॉट मॉम करीना कपूर अपनी स्टाइल की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती है। करीना का वेस्टर्न स्टाइल तो क्लासी दिखाई ही देता है लेकिन जब भी वह इंडियन लुक में दिखाई देती हैं तब वह अपने तरफ लोगों को एट्रेक्ट करती हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 23, 2018 15:15 IST
करीना कपूर- India TV Hindi
करीना कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे हॉट मॉम करीना कपूर अपनी स्टाइल की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती है। करीना का वेस्टर्न स्टाइल तो क्लासी दिखाई ही देता है लेकिन जब भी वह इंडियन लुक में दिखाई देती हैं तब वह अपने तरफ लोगों को एट्रेक्ट करती हैं।

हाल ही में करीना को बैंगलोर में हुए फिल्म फेस्टिवल में स्पोट किया गया। करीना इस फेस्टवल में ब्लैक और रेड साड़ी पहनकर पहुंची थी और इन्हें देख लोगों को काफी अच्छा लगा।  इस दौरान वह ब्लैक पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई। उनका ये स्टाइल बेहद ही लाजवाब रहा ।

उन्होंने इस साड़ी को फुल स्लीव्स के ब्लाउज साथ पहना था। इस दौरान वह ब्लैक पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई। उनका ये स्टाइल बेहद ही लाजवाब रहा । उन्होने इस साड़ी को फुल स्लीव्स के ब्लाउज साथ पहना था।

बता दें कि बॉलीवुड की हीरोइन करीना कपूर खान अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती है। करीना का हर स्टाइल यूनिक होता है चाहे फिर वो पार्टी स्टाइल हो या एयरपोर्ट स्टाइल। लड़कियां करीना के ड्रैसिंग स्टाइल को काफी कॉपी करती हैं। यहीं नहीं, लोगों को उनके नए स्टाइल का बेसब्री से इंतजार होता हैं। करीना को एयरपोर्ट पर कई बार देखा गया। 

हर बार करीना एक नए अंदाज में दिखाई दी। एयरपोर्ट पर ज्यादातर करीना डेनिम पहने दिखाईं दी। उन्हें कई बार चेक शर्ट पहने देखा गया। फुटवियर में उन्होंने पेंट के साथ लॉन्ग शूट वियर किए थे। यहीं नहीं, उन्हें एक बार एथनिक आऊटफिट पहने भी देखा गया, जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। उनके एयरपोर्ट स्टाइल में कुर्ते के साथ डेनिम भी शामिल है। कई बार करीना विंटर लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जहां उन्होंने लाइट स्वैटर के साथ जींन और फुटवियर में लॉन्ग शूज के साथ देखा गया।

करीना हमेशा ही शेड्स पहने नजर आईं है। वह हमेशा हैंडपर्स के साथ अपने लुक को पूरा करती हैं। आप भी करीना के एयरपोर्ट स्टाइल को फॉली कर सकती हैं। इनके स्टाइल को कॉपी करके सबसे अलग दिख सकती है। आज हम आपको करीना के एयरपोर्ट स्टाइल की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं। 

करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement