Friday, March 29, 2024
Advertisement

करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर और मां के साथ हुई स्पॉट, उनकी टी शर्ट की कीमत उड़ा देगी होश

करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर और मां बबिता के साथ मुंबई में एक रेस्त्रा के बाह स्पॉट हुईं। सभी कैजुअल लुक में नजर आईं। जानें करीना कपूर की टी शर्ट की क्या है कीमत। 

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 13, 2018 12:53 IST
Kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Kareena kapoor

 नई दिल्ली: बॉलीलुड सेलीब्रिटीज आए दिन कही न कही स्पॉट होती रहती है। हर बार हर सेलेब्स का फैशन स्टाइल बदला हुआ नजर आता है। कोई कैजुअल लुक में, वेस्टर्न लुक में तो कोई ट्रेडिशनल लुक में नजर आता है। हाल में ही करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर और मां बबिता के साथ लंच में गई। सब कैजुअल लुक में नजर आईं।

जहां करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर की टी शर्ट के साथ ब्लू जींस और स्नीकर्स पहने हुए नजर आईं। इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए रेड कलर की लिपस्टिक और हेयर बन बनाया हुआ था। हाथों में ब्लैक कलर का लैदर बैग पहने हुए नजर आईं। (सफेद रंग के आउटफिट्स से गुलजार था श्रीदेवी का वार्डरोब, नहीं विश्वास तो खुद देखें तस्वीरें)

वहीं करीना कपूर की बात करें तो उन्होंने Coca Cola गोल्डन प्रिंट व्हाइट और रेड स्टिप टी शर्ट पहने हुए थी। इसके साथ लाइट ब्लू कलर की टॉर्न जींस पहना हुआ था। वहीं आंखो में कलर्ड सनग्लासेस और हेयर स्टाइल में बन बनाया हुआ था।

Pinko Official T shirt

Image Source : PINKO OFFICIAL
Pinko Official T shirt

आपको बता दें कि करीना कपूर ने ये टी शर्ट PINKO Official की वेबसाइट से लिया था। इसकी कीमत की बात करें तो € 190,00 रुपए यानी कि करीब 15 हजार रुपए है।

इस समय इस वेबसाइट में ऑफर चल रहा है। जिसके कारण इस टी शर्ट की कीमत € 95,00 यानी करीब 7 हजार रुपए की है।

वहीं मां बबिता ब्लू व्हाइट स्ट्रिप शर्ट के साथ व्हाइट कलर के पैंट में नजर आईं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement