Friday, March 29, 2024
Advertisement

OMG! इतनी मंहगी टी शर्ट में बेटे तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं करीना, तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

वीरे दी वेडिंग फिल्म की सफलता के बाद करीना कपूर अपने बेटे तौमूर अली खान के साथ छुट्टियां मनाते हुए लंदन में नजर आईं।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: June 10, 2018 8:43 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
kareena kapoor

नई दिल्ली: वीरे दी वेडिंग फिल्म की सफलता के बाद करीना कपूर अपने बेटे तौमूर अली खान के साथ छुट्टियां मनाते हुए लंदन में नजर आईं। आपको बता दें कि करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ लंदन चली गई हैं, उन्हें तैमूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर बुधवार शाम को देखा गया।

करीना स्टाइलिश लुक में नजर आईं। करनी कपूर ने व्हाइट कलर का गुस्सी का स्वैटशर्ट जिसमें ऑरेंज कलर के इटालियन स्लोगन बना स्वैट शर्ट पहना था। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का ट्रेक पैंट पहना हुआ था। जो कि उनपर काफी जच रहा था।

इतना ही नहीं करीना ने अपने लुक को पूरा करने के लिए व्हाइट कलर के स्नीकर्स के साथ-साथ ब्लैक कलर के सनग्लासेस लगाएं हुए थे।

kareena kapoor

kareena kapoor

आपको बता दें कि करीना ने Gucci ब्रांड का sweatshirt पहना हुआ था। जिसकी कीमत करीब 56000 हजरा रुपए है।

वहीं ब्लैक ट्रेक पैंट की कीमत करीब 23000 रुपए है।  आप भी इसे अपनी वार्डरोब में शआमिल कर सकती है।      करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज होगी। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने शुक्रवार तक 60.33 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया हैं। फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है।

KAREENA KAPOOR

KAREENA KAPOOR

आपको बता दें कि पहले भी करीना जिम में टी शर्ट में नजर आई थी। जो कि Gucci ब्रांड की  AC/DC थी। इस टी-शर्ट की कीमत 46 हजार रुपये से ज्‍यादा है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement