Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Cannes Film Festival 2018: कैटसूट और कर्ली हेयर स्टाइल के साथ कंगना ने दिखाया बोल्ड अंदाज

कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में आज कंगना रनौत का दूसरा दिन है। इस दौरान रेड कार्पेट पर कंगना अपने लुक से सबको हैरान कर दिया। इस दौरान कंगना ने सिल्वर बेस ब्लैक कैटसूट पहना था। इस कैटसूट को नीडो के डिजाइनर नेद्रेत टॉसिग्रोल ( Nedo By Nedret Taciroglu) ने तैयार किया।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 12, 2018 15:53 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
कंगना रनौत

नई दिल्ली: कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में आज कंगना रनौत का दूसरा दिन है। इस दौरान रेड कार्पेट पर कंगना अपने लुक से सबको हैरान कर दिया। इस दौरान कंगना ने सिल्वर बेस ब्लैक कैटसूट पहना था। इस कैटसूट को नीडो के डिजाइनर नेद्रेत टॉसिग्रोल ( Nedo By Nedret Taciroglu) ने तैयार किया।

कंगना अपने आउटफिट को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर ईयररिंग पहनी और हाथों में मैचिंग क्लच लिए हुए नज़र आईं वहीं उनकी नेकलाइन काफी पल्‍जिंग थी। इस लुक में कंगना काफी बोल्ड लग रही थीं। बता दें कि कान्स फेस्टिवल के पहल दिन कंगना ने रेट्रो लुक चुना था जो काफी पंसद किया गया था। कंगना का रेट्रो लुक सोशल साइट पर काफी वायरल हुआ था।

फैंस का मानना है कि दुसरे रेड कार्पेट के दौरान कंगना बेहद अजीबो गरीब अवतार में नजर आई। कंगना के इस लुक को देख कर हर कोई दंग रह गया। क्‍योंकि नाना जा रहा है कि पहले दिन के मुकाबले इस बार कंगना ने बेहद खराब आउटफिट कैरी किया है।

दर्शकों का मानना है कि जहां इस बार दीपिका पादुकोण ने रेड हॉट लुक में रेड कार्पेट पर एंट्री मारी है वहीं कंगना ने सभी को अपने लुक से निराश कर दिया। लेकिन कुछ लोगों को हो कंगना का कैटसुट लुक कापी पंसद आया।

इस लुक में कंगना अपने हाथ में मैचिंग clutch कैरी की थी जिसकी काफी तारिफ की जा रही है। कंगना ने चेहरे पर काफी न्‍यूड मेकअप कर रखा था।  उनके लुक में ज्यादा आकृर्षित करने वाली चीज उनका कर्ली हेयर था।  इस हिसाब से देखा जाए तो बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत का डेब्‍यू काफी शानदार रहा। 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement