Friday, March 29, 2024
Advertisement

मां की साड़ी पहनकर नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंची जाह्नवी कपूर, इस एक्टर की शादी में श्रीदेवी ने पहनी थी ये साड़ी

जाह्नवी कपूर इस खास मौके में अपनी मां की सिल्क साड़ी पहन दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित अवॉर्ड सेरेमनी में अवॉर्ड लेने पहुंची। फिल्म मॉम में अभिनय के लिए श्रीदेवी को यह अवॉर्ड मिला था। श्रीदेवी को जब ये सम्मान मिल रहा था उस वक्त बोनी, खुशी और जाह्नवी तीनों ही भावुक हो गए।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: May 04, 2018 6:42 IST
sridevi and jhanvi kapoor- India TV Hindi
sridevi and jhanvi kapoor

नई दिल्ली: श्रीदेवी का फिल्म 'मॉम' में बेहतरीन प्रदर्शन के कारण मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया। इस अवार्ड को लेने उनकी बेटी जाह्नवी-खुशी के साथ-साथ बोनी कपूर गए थे। इस मौके में जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। फिल्म मॉम में अभिनय के लिए श्रीदेवी को यह अवॉर्ड मिला था। श्रीदेवी को जब ये सम्मान मिल रहा था उस वक्त बोनी, खुशी और जाह्नवी तीनों ही भावुक हो गए।

जाह्नवी कपूर इस खास मौके में अपनी मां की सिल्क साड़ी पहन दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित अवॉर्ड सेरेमनी में अवॉर्ड लेने पहुंची। आपको बता दें कि यह साड़ी श्रीदेवी ने साउथ अभिनेता रामचरण की शादी में पहनी थी।

sridevi

sridevi

श्रीदेवी के दोस्त और फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने इस खूबसूरत साड़ी की तस्वीर इंस्ट्राग्राम में शेयर करते हुए लिखा, ‘इस इमोशनल और अनमोल मौके पर #Jhanvikapoor अपनी मॉम की साड़ी में'

जाह्नवी की इस क्रीम कलर की साड़ी में पिंक बार्डर है। इसके साथ उन्होंने बिंदी और झुमके पहने हुए थे।

jhanvi kapoor khushi kapoor and boney kapoor

jhanvi kapoor khushi kapoor and boney kapoor

आपको बता दें कि 'मॉम' श्रीदेवी की 300वी फिल्म थी। जो कि लाइफ की आखिरी फिल्म साबित हुई। आपको बता दें कि इस फिल्म को बोनी कपूर ने श्रीदेवी को गिफ्ट की थी। इस फिल्म को प्रोड्यूस खुद बोनी कपूर ने किया था।

वहीं खुशी कपूर भी अवॉर्ड सेरेमनी में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। उन्होंने भी कॉटन में लहंगा-चुनरी पहना हुआ था।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement