Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Dhadak Promotions: मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की जाह्नवी कपूर के लिए खास ड्रेस, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क बिल्कुल रिलीज को तैयार है। और इसके प्रमोशन में प्रमोशन में जाहन्वी कपूर से लेकर उनके आसपास के खास लोग सभी जाह्नवी को सपोर्ट कर रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान जाह्नवी का दिलकश अंदाज तो आपने देखा ही होगा। साथ ही सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी की लुक और ड्रेस को लेकर काफी चर्चें हो रहें हैं।

Swati Singh Written by: Swati Singh
Updated on: July 12, 2018 12:42 IST
dhadhak promotion- India TV Hindi
dhadhak promotion

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज को तैयार है। और इसके प्रमोशन में प्रमोशन में जाहन्वी कपूर से लेकर उनके आसपास के खास लोग सभी जाह्नवी को सपोर्ट कर रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान जाह्नवी का दिलकश अंदाज तो आपने देखा ही होगा। साथ ही सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी की लुक और ड्रेस को लेकर काफी चर्चें हो रहें हैं। इसी बीच जाह्नवी की मां श्रीदेवी के खास दोस्त मनीष मल्होत्रा ने जाह्नवी की फोटो शेयर की है। इस फोटो में जाह्नवी मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किया हुआ ड्रेस पहना है। जिसमें  वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि जाह्नवी ने ओरेंज और गोल्डन कलर की कुर्ती पहनी है। साथ ही उन्होंने डेनिम का ब्लू जिंस पहना है। आपको बता दें कि फिल्म प्रमोशन के दौरान जाह्नवी का लुक हो या ड्रेस हो सोशल मीडिया पर छाया रहा। जैसा कि इस मूवी के बारे में आपको पता ही होगा कि यह सैराट का सिक्वल है यह पूरी तरह से गांव की पृष्टभूमि पर बनी है। इस मूवी में जाह्नवी भी बिल्कुल गांव की साधारण लड़की के अवतार में नजर आएंगी।

आपको बता दें कि इसी फिल्म से जाह्नवी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जाह्नवी के को स्टार ईशान खट्टर जो कि शाहिद कपूर के भाई हैं वह इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है शाशंक खैतान ने और फिल्म 20 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने जो स्टाइल सेंशन कायम किया है वह काबिले तारिफ है। (Dhadak Promotions: जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक काबिले तारिफ, आप भी कर सकते हैं फॉलो)

आज के यंग और कॉलेज गोइंग स्टूडेंट जाह्नवी के स्टाइल को आसानी से कर सकते हैं फॉलो ('धड़क' फिल्म के प्रमोशन के दौरान फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं जाह्नवी कपूर, कीमत उड़ा देगी होश)

फिल्म धड़क के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी की ये सब ड्रेस रही सुर्खियों में:

'धड़क' के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने पहना खूबसूरत सा लंहगा, कीमत सिर्फ इतनी...

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची जाह्नवी कपूर, पहनी थी सिर्फ इतनी कीमत की ड्रेस

Dhadak Promotions: पापा बोनी कपूर के साथ ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखीं जाह्नवी कपूर, कैजुअल लुक में नजर आएं ईशान

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement