Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट में पापा बोनी संग जाह्नवी- खुशी कपूर हुई स्पॉट, दोनों बहनें दिखीं ट्रेडिशनल अवतार में

मुंबई एयरपोर्ट में भी खुशी और जाह्नवी कपूर सलवार-कुर्ते में नजर आईं। जहां जाह्नवी ने लाइट यैलो कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट कलर का सलवार पहना हुआ था। इसके साथ कर्ली हेयर से लुक को पूरा किया। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रहीं थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 09, 2018 10:57 IST
Boney kapoor khushiand jahnvi kapoor- India TV Hindi
Boney kapoor khushiand jahnvi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड से डेब्यू करने जा रही जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। कोस्टार ईशान खट्टर के साथ वह हर जगह जाकर फैंस से भी मिल रही हैं। इसी बीच तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए रविवार को पापा बोनी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहुंची। इसके बाद तीनों लोग मुंबई एयरपोर्ट में नजर आए। जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म 'धड़क' की सफलता के लिए दुआ मांगने गईं हुई थीं।

तिरुपति बालाजी मंदिर में जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर स्पॉट किए गए। जहां जाह्नवी और खुशी कपूर साउट इंडियन ड्रेसेस में नजर आईं।

वहीं मुंबई एयरपोर्ट में भी खुशी और जाह्नवी कपूर सलवार-कुर्ते में नजर आईं। जहां जाह्नवी ने लाइट यैलो कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट कलर का सलवार पहना हुआ था। इसके साथ कर्ली हेयर से लुक को पूरा किया। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रहीं थी।

Boney kapoor khushiand jahnvi kapoor

Boney kapoor khushiand jahnvi kapoor

वहीं खुशी कपूर भी मस्टर्ड यैलो कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट कलर का सलवार और दुपट्टा डाला हुआ था। इस सादगी में वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।  

Boney kapoor khushiand jahnvi kapoor

Boney kapoor khushiand jahnvi kapoor

आपको बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज होगी। करण जौहर इस फिल्म का काफी अहम हिस्सा है वह खुद फिल्म को काफी प्रमोट कर रहे हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement