Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हाथ में हाथों लिए निक जोनस के साथ 2 समर लुक में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, आप भी कर सकती है ट्राई

हम यह अच्छी तरह जानते है कि व्हाइट कलर हर मौसम में चलता है। लेकिन गर्मियों में तो यह तहलका मचा देता है। हम कई डिजायनर्स और सेलेब्रिटी को देख चुके है। प्रियंका चोपड़ा व्हाइट आउटफिट्स में बिल्कुल रॉक कर रही हैं।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: July 06, 2018 16:39 IST
Priyanka chopra- India TV Hindi
Priyanka chopra

नई दिल्ली: हम यह हमेशा सोचते है कि प्रियंका चोपड़ा कभी भी सिंपल ड्रेसेस नहीं पहनती है। लेकिन उनको देखकर इस बात पर हंसी आती है कि हम कैसे सोच सकते है। उनकी स्टाइल को देखकर हर कोई उसे फॉलो करना चाहता है। उन्की स्ट्रीट या फिर किसी इंवेट्स में स्टाइल देखकर लगता है कि वह 'स्टाइल की देवी' है। लेकिन इस समय उनके 2 समर लुक काफी वायरल हो रहे है। जी हां जिसे आप भी अपनी डायरी में लिख सकती है। मजाक नहीं सच में।

हम यह अच्छी तरह जानते है कि व्हाइट कलर हर मौसम में चलता है। लेकिन गर्मियों में तो यह तहलका मचा देता है। हम कई डिजायनर्स और सेलेब्रिटी को देख चुके है। प्रियंका चोपड़ा व्हाइट आउटफिट्स में बिल्कुल रॉक कर रही हैं। (न्यूयार्क की सड़कों में रोमांटिक अंदाज में निक जोनस के साथ कैजुअल लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा )

प्रिंयका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ न्यूयार्क की सड़को में रोमाटिंक अंदाज में घूमती नजर आ रही हैं। इस लुक में उन्होंने व्हाइट कॉप टॉप के साथ शॉर्ट डेनिम पहना हुआ था। जो कि उनपर काफी फब रहा था। वहीं दूसरी ओर एयरपोर्ट में व्हाइट शर्ट के साथ व्हाइट जींस में नजर आईं। इसके साथ ही वह साइकलिंग करती भी नजर आईं। प्रियंका ने A.L.C ltd ब्रांड का टॉप पहना हुआ था।

एयरपोर्ट लुक में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट जींस और शर्ट उनपर काफी जच रहा था। शर्ट में कंधे के पास एक फूल की डिजायन बनी हुई है। (रणवीर सिंह को बर्थडे गिफ्ट में मिली अपने बॉस रोहित शेट्टी की तरफ से स्पेशल घड़ी, इतनी है इसकी कीमत )

priyanka chopra

priyanka chopra

कई लोग होते है जो कि व्हाइट कपड़े को लेकर एक्सपेरिमेंट करते है। अगर आप इसे फॉलो करना चाहते है कि बस कुछ बेसिक रुल्स अपनाकर आप भी कैरी कर सकते है। जिस तरह से प्रियंका चोपड़ा ने किया हुआ है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement