Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस का खुलासा, चेहरे के दाग छिपाने के लिए करती हैं इस चीज का इस्तेमाल

हॉलीवुड एक्ट्रेस फेलिसिटी जोन्स ने कंसीलर लगाने की वजह बताते हुए कहा कि वह इसका इस्तेमाल अपनी 'छोटी लाल नाक' छिपाने के लिए करती हैं। जोन्स ने 'एली डॉट कॉम' से कहा, "कॉन्सेलेर का इस्तेमाल मैं अपनी छोटी लाल नाक छिपाने के लिए करती हूं। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: June 12, 2018 18:58 IST
felicity jones- India TV Hindi
felicity jones

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्ट्रेस फेलिसिटी जोन्स ने कंसीलर लगाने की वजह बताते हुए कहा कि वह इसका इस्तेमाल अपनी 'छोटी लाल नाक' छिपाने के लिए करती हैं। जोन्स ने 'एली डॉट कॉम' से कहा, "कॉन्सेलेर का इस्तेमाल मैं अपनी छोटी लाल नाक छिपाने के लिए करती हूं।

क्ली डी पीयू बीयूटी कंसीलर की रानी है। मुझे मुझे विभिन्न मेक-अप कलाकारों के बैग में उस छोटी छड़ी को देखकर ब्रांड के बारे में जानना पड़ा। इसे लगाना उत्कृष्ट है।" वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, 34 वर्षीया एक्ट्रेस ने कहा कि मेक-अप कलाकार अपनी पसंदीदा ब्यूटी टिप्स का स्रोत हैं।

उन्होंने कहा, "मैंने मेकअप कलाकारों के साथ काम करके बहुत कुछ सीखा है, जैसे गालों पर ब्रश लगाना और आईब्रो को भरा हुआ दिखाने के लिए ब्रशिंग करना। इसके साथ ऊंगलियों से चेहरे का मालिश करके मेकअप लगाना" जोन्स का कहना है कि वह बड़े काले आईलाइनर की फैन हैं।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement