Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Deepika Padukone सब्यसाची और Zara के आउटफिट्स में दिखी गॉर्जियस, व्हाइट शर्ट-फ्लोरल स्कर्ट ने बनाया खूबसूरत

पद्मावत फिसल्म की एक्सट्रेस दीपिका पादुकोण सब्यसाची और जारा के आउटफिट्स में काफी खबसूरत नजर आई। क्या आपके देखी तस्वीरें...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 01, 2018 16:50 IST
deepika padukone- India TV Hindi
deepika padukone

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस में सेक्सेसफुल बिजनेस कर रही हैं। अब भी सिनेमाघरों में दीपिका को देखने के लिए भीड़ रही है। संजय भंसाली की फिल्म पद्मावत कई विवादों के बाद रिलीज हुई है। जिसकी सक्सेस बहुत ही मायने रखते हैं। फिर दीपिका को फर्क न पड़े ऐसा तो हो ही नहीं सकता है।

दीपिका ये अच्छी तरह से जानती हैं कि मार्डन आउटफिट्स और ट्रेडिशनल आउटफिट्स को कैसे पहनना हैं। जो कि फैशन वर्ल्ड में उन्हें अलग ही पहचान दे रहा हैं।

deepika padukone

deepika padukone

हाल में ही वह एक जगह स्पॉट हुईं। उन्होंने Zara की व्हाइट कलर की शर्ट और डिजायनर कढ़ी हुई नी तक स्कर्ट पहनी हुई थीं। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं। जिसमें शर्ट को स्कर्ट के अंदर टक किया हुआ था। जिसे फैशन डिजायनर सब्यसांची ने डिजायन किया है। इस डिजायनर स्कर्ट बहुत से कई कलर फूल बने हुए है। इसके साथ ही दीपिका ने फ्लोलर व्हाइट कलर के ईयररिंग पहने थीं। जो कि उनकी खूबसूरत में चांर चांद लगा रही थी।   

deepika

deepika

इन दिनों दीपिका सब्यसाची के डिजाइन किए हुए आउटफिट्स रही पहन रही हैं। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

deepika padukone

deepika padukone

दीपिका का हर एक स्टाइल सबसे अलग होता है फिर चाहे वो साड़ी, सूट, जींस में हो या फिर स्कर्ट में।

deepika padukone

deepika padukone

हाल में ही दीपिका पादुकोण ने Vague मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया। जो कि फरवरी का एडिशन है। जिसकी थीम हैप्पी और ब्राइट रखी गई थीं। इस फोटोशूट में दीपिका हर तस्वीर में काफी खुश नजर आ रही हैं। जिससे उनकी हर एक मुस्कान करोड़ो लोगों का दिल जीत लिया।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement