Friday, April 26, 2024
Advertisement

Deepika Padukone ने करवाएं ग्लैमरस फोटोशूट, फोटो देख आप भी कहेंगे OMG

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिक पादुकोण ने हाल ही में ‘वोग इंडिया’ मैगजीन के लिए ग्लैमरस हॉट फोटोशूट करवाया है। इस मैग्जीन में कई चीजें खास है। सबसे पहले आपको बता दें कि ऐसा 9 वां बार होगा जब दीपिका 'वोग इंडिया' के कवर पेज पर नजर आईं हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 30, 2018 16:18 IST
deepika padukone- India TV Hindi
deepika padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ‘वोग इंडिया’ मैगजीन के लिए ग्लैमरस हॉट फोटोशूट करवाया है। इस मैग्जीन में कई चीजें खास है। सबसे पहले आपको बता दें कि ऐसा 9 वां बार होगा जब दीपिका 'वोग इंडिया' के कवर पेज पर नजर आईं हैं। इस मैग्जीन का स्पेशल संस्करण फरवरी महीने में प्रकाशित किया जाएगा।

दीपिका पादुकोण ने ‘वोग इंडिया’ मैगजीन के फरवरी एडिशन के लिए अपना फोटोशूट कराया है। वोग इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका की दो फोटोज देखने को मिली है। एक तस्वीर में दीपिका वोग के कवर पर काफी कलरफुल गेटअप में नजर आईं।

 

वहीं दूसरे फोटो में रेड ड्रेस में दीपिका काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही थी। आपको बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने के चलते दर्शक दीपिका की काफी सराहना कर रहे हैं।

इसी के साथ अपने काम और हुनर के चलते दीपिका सोशल मीडिया की सबसे चर्चित एक्ट्रेस के रूप में वोट की गईं हैं। स्कोर ट्रेंड्स द्वारा किए गए एक सर्वे में दीपिका सबसे टॉप पोजीशन पर वोट की गईं।

फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका के साथ काम करने वाले रणवीर सिंह और शाहिद कपूर इस सर्वे में पांचवे और छठे नंबर पर वोट किए गए हैं। इसी के साथ उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ भी इंटरनेट की सबसे चर्चित विषयों में से एक बन गई है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement