Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अवार्ड सेरेमनी में ट्रेडिशनल अंदाज में पहुंची हीना खान, सिर्फ इतनी है इस साड़ी की कीमत

हीना अपने स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। वह एक बार फिर लोगों को काफी पंसद आई। इस अवॉर्ड शो में 'संस्कारी बहू' ब्लैक, रेड और व्हाइट थिक स्ट्रिप साड़ी पहना था। जिसे सत्यापॉल से लिया था। वहीं राउंड नेक का फुल स्लीप्स ब्लाउट कैरी किया थी। जानिए क्या है इसकी कीमत...

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: April 22, 2018 9:38 IST
hina khan saree- India TV Hindi
hina khan saree

नई दिल्ली: मुंबई में आयोजित 'दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड 2018' में फिल्मी जगह सेलेब्स के साथ टीवी जगहत के सेलेब्स ने शिरकत की। इस मौके पर इंडस्ट्री को योगदान देने वाले कलाकारों को सम्मानित किया गया।

इस मौके में टीवी की 'संस्कारी बहू' हिना खान 'बिग बॉस 11' में टोटल धमाल करते हुए नज़र आई थी। शो की सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट को 'बेस्ट एंटरटेनर फॉर रियलिटी शो' के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

हीना अपने स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। वह एक बार फिर लोगों को काफी पंसद आई। इस अवॉर्ड शो में 'संस्कारी बहू' ब्लैक, रेड और व्हाइट थिक स्ट्रिप साड़ी पहना था। जिसे सत्यापॉल से लिया था। वहीं राउंड नेक का फुल स्लीप्स ब्लाउट कैरी किया थी। इसके साथ ही उन्होंने खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए exquisite नेकपीस और लाइट मेकअप के साथ स्मोकी आइज के अलावा  बोल्ड लिपस्टिक लगाई थी हे। स्टाइल में उन्होंने हाईबन बनाया था। जो कि उनके लुक को पूरा कर रहा था।

hina khan saree

hina khan saree

अब बात करें हीना की साड़ी के बारें में तो उन्होंने ये साड़ी सत्यापॉल इंडिया से खरीदी थी। जिसकी कीमत करीब 26 हजार रुपए है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement