Friday, April 19, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने शेयर की व्हाइट ड्रेस में तस्वीर, Runaway Bicycle ब्रांड की इस ड्रेस की कीमत मात्र 6 हजार रुपए

हाल में कंगना के इंस्ट्राग्राम पेज में कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर हुई थी। जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए बैठी हुई हैं। अपने सिंपल लुक से हमेशा दिवाना बनाने वाली कंगना इस लुक में भी काफी सिंपल थी। जानिए क्या है इस ड्रेस की कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 06, 2018 13:41 IST
Kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Kangana ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ऐसा कोई भी चांस नहीं छोड़ती है। जिससे कि वह सुर्खियों में न रहें। फिर चाहें उनके विवादित बयान, फिल्म या फिर उनका फैशन ही क्यों न हो। आने वाले समय के साथ-साथ कंगना का फैशन काबिले तारीफ है। जिसे हर कोई फॉलो करना चाहेगा। चाहें वह कैज्युल लुक में हो या फिर एथेनिक लुक हो। साड़ी-सूट हर जगह उनका ही धमाल मचा हुआ है।

अपने फिल्म में कैरेक्टर के कारण वह हमेशा सुर्खियों में रहती है। लेकिन वह इन दिनों  अपने स्टाइल से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं। इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' के कारण काफी सुर्खियों में है। जिसके लिए वह काफी मेहनत भी करती नजर आ रही हैं। धुड़सवारी से लेकर तलवार बाजी हर चीज वह सीख रही हैं।

हाल में कंगना के इंस्ट्राग्राम पेज में कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर हुई थी। जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए बैठी हुई हैं। अपने सिंपल लुक से हमेशा दिवाना बनाने वाली कंगना इस लुक में भी काफी सिंपल थी। वह कुर्सी में बैठे हुए कोई नोवल पढ़ रही हैं।

Runaway Bicycle dress

Image Source : RUNAWAY BICYCLE
Runaway Bicycle dress

अब इस व्हाइट ड्रेस की बात करें तो यह कॉटन की है। जो कि Runaway Bicycle ब्रांड है। जो कि Watching my words नामक कॉटन की ड्रेस है। इस ड्रेस की कीमत की बात करें तो यह मात्र 6000 रुपए की है। आप चाहें तो इस मौसम में आसानी से अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं। इसकी कीमत भी शायद आपके बजट में है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement