Friday, April 19, 2024
Advertisement

एथनिक वियर के हैं शौकिन तो Sonam Kapoor के इस ड्रेस को अपने वार्डड्रोब में करें शामिल

इस समर आपको भी खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रेस पहनना है तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को फॉलो कर सकते हैं। इन दिनों सोनम कपूर का ये ड्रेस का काफी सुर्खियों में है। खासकर उन लड़कियों के लिए ये काफी फायदेमंद होता है जो इंडियनवेयर का शौक होता है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 26, 2018 13:09 IST
sonam kapoor- India TV Hindi
sonam kapoor

नई दिल्ली: इस समर आपको भी खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रेस पहनना है तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को फॉलो कर सकते हैं। इन दिनों सोनम कपूर का ये ड्रेस का काफी सुर्खियों में है। खासकर उन लड़कियों के लिए ये काफी फायदेमंद होता है जो इंडियनवेयर का शौक होता है। लेकिन सीजन की शुरूआत में ही दिमाग में एक बार ये ख्याल आता है कि कैसा सूट बनावाया जाए और हर बार घूम फिरकर वहीं पुराने डिज़ाइन्स सिलवा लिए जाते हैं।

बॉलीवुड में सोनम कपूर जैसी फैशनीस्ता के रहते हुए स्टाइल बोरिंग हो ऐसा तो ही नहीं सकता। सोनम कपूर ना सिर्फ इंटरनेशनल और इंडियन डिजाइनर्स के एलिगेंट गाउन्स पहनती हैं बल्कि इंडियनवेयर में भी उनकी चॉइस उतनी ही क्लासी और एलिगेंट है। हमेशा अपने स्टाइल और आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली सोनम कपूर अपने सूटस के डिजाइन्स भी काफी हटके और अलग रखती हैं।

sonam kapoor

sonam kapoor

Rashmi Verma के कलर ब्लॉक सूट में Sonam Kapoor। इस तरह का सिंगल कलर सूट कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टे के साथ बहुत एलिगेंट लुक देगा। नेक पर इसका की-होल डिज़ाइन इसे ट्रेंडी बनाएगा।

sonam kapoor

sonam kapoor

Anavila Mishra के सूट में Sonam Kapoor। ये फ्लोरल पलाज़ो सूट आपके डेलीवेयर के लिए परफेक्ट है।

sonam kapoor

sonam kapoor

Anamika Khanna के सिंपल अनारकली सूट में Sonam Kapoor।

Divya Sheth के सूट में Sonam Kapoor।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement