Friday, March 29, 2024
Advertisement

ब्यूटी से जुड़े ये Hacks हर लड़की हो होना चाहिए पता, 3 नंबर है शानदार

भागदौड़ भरी लाइफ में हर कोई पैसा कमाने में बिजी है। जिसके चलते हम अपनी सेहत के साथ-साथ ब्यूटी का जरा सा भी ख्याल नहीं रखते हैं। टाइम की कमी के कारण अक्सर हम अपनी खूबसूरती में ध्यान नहीं देते है। जिससे कारण हमारा चेहरा दिनों-दिनों भद्दा होता जाता है। जानिए ऐसे ही कुछ स्पेशल टिप्स के बारें में।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 21, 2018 9:05 IST
Beauty hacks- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Beauty hacks

नई दिल्ली: भागदौड़ भरी लाइफ में हर कोई पैसा कमाने में बिजी है। जिसके चलते हम अपनी सेहत के साथ-साथ ब्यूटी का जरा सा भी ख्याल नहीं रखते हैं। टाइम की कमी के कारण अक्सर हम अपनी खूबसूरती में ध्यान नहीं देते है। जिससे कारण हमारा चेहरा दिनों-दिनों भद्दा होता जाता है। जानिए ऐसे ही कुछ स्पेशल टिप्स के बारें में।

अब आप लिपस्टिक को ही ले लीजिए। कई बार जल्दबाजी के कारण हम लिपस्टिक लगाते है तो वह होठों के साथ-साथ अपर लिप या फिर नीचे साइड फैल जाते है। ऐसे में समझ नहीं आता है कि हम क्या करें। (बिना पार्लर गए कर्ली बाल को आप घर पर ही कर सकते हैं स्ट्रेट, फॉलो करें ये टिप्स)

जब हमारे होठों के आसपास लिपस्टिक लग जाती है, तो हम टीशू या फिर मेकअप रिमूवर का इस्तेमाल करते है। जिससे कि वह हट जाएं। इससे आपका समय भी बर्बाद होता है। इसके साथ ही होठों की लिपस्टिक भी साफ हो जाती है। इसलिए आप टीशू की बजाय कंसीलर का इस्तेमाल कर सकते है। जी हां आप ब्रश में थोड़ा सा कंसीलर लगाकर इसे ठीक कर सकते है। (बेड में जाने से पहले चेहरे पर लगाएं नींबू के साथ ये चीज, फिर देखें कमाल)

कई बार होता है कि हमारा कंसीलर या फिर फाउंडेशन आ सूख जाता है। ऐसे में हमें समझ नहीं आता है कि क्या करें। अगर आपके साथ भी कभी ऐसा हो तो ऐसे में आप उस बोतल में थोड़ी सी फेस क्रीम डालें और उसे हिला लें। इससे वह सही हो जाएगा।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement