Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सोनम की शादी में सैफ अली खान और तैमूर के साथ दिखा करीना का स्टाइलिश ट्रेडिशनल अवतार, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में खास अंदाज में एक्ट्रेस करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ इस खास अंदाज में पहुंची। करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर भी पहुंची थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 08, 2018 14:09 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
kareena kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में खास अंदाज में एक्ट्रेस करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ इस खास अंदाज में पहुंची। करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर भी पहुंची थी।

बता दें कि करीना कपूर अपनी वीरे दी वेडिंग कोस्टार सोनम की शादी में पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर अली खान और बहन करिश्मा कपूर के साथ पहुंचीं। श्रीदेवी की दोनों बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर, पिता बोनी कपूर के साथ पहुंचीं।

रविवार रात अनिल कपूर के घर सोनम के हाथों पर महंदी सजाई गई। जबकि, सोमवार रात मेंहदी फंक्शन धूमधाम से ऑर्गनाइज किया गया। सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। आनंद कारज की रश्म आज दोपहर 11-12।30 के बीच रॉकडेल होटल में आयोजित होगी।

sonam kapoor

sonam kapoor

8 मई की शाम मुंबई की लीला होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी। बता दें कि दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, "कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है।

kareena kapoor and taimur

kareena kapoor and taimur

शादी आठ मई को मुंबई में होगी। चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं। अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं।"

kareena kapoor and taimur

kareena kapoor and taimur

kareena kapoor

kareena kapoor

kareena kapoor and taimur

kareena kapoor and taimur

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement