1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. रात को सोने से पहले चेहरे पर लगाएं ये खास जैल और सुबह देखें चमत्कार

रात को सोने से पहले चेहरे पर लगाएं ये खास जैल और सुबह देखें चमत्कार

यह घरेलू उपाय बहुत ही इफेक्टिव है। इससे आपके चेहरे के डार्क स्पॉट, एक्ने के साथ-साथ स्किन संबंधी हर समस्या से निजात मिल जाएगा। कुछ ही दिनों में आपको असर नजर आ जाएगा। जानिए इस जैल का इस्तेमाल कैसे करना है।

Edited by: shivani singh [Updated:07 Jun 2018, 8:44 AM IST]
apply this fairness night gel before going bed and see magic- Khabar IndiaTV
apply this fairness night gel before going bed and see magic

नई दिल्ली: आज का समय फैशन का समय है। जिससे हर कोई एक-दूसरे को कॉम्पिटिशन दे रहे है। फिर चाहे ड्रेस को लेकर हो या फिर स्किन को लेकर। जा के समय में हर कोई चाहता है कि उसे मनचाहा गोरापन मिले। जिसके कारण मार्केट में लाकर कई ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते है, लेकिन इससे लाभ मिलने के साथ-साथ अधिक साइड इफेक्ट होते है।

अगर आप वास्तव में चाहते है कि आपको मनचाहा निखार मिलें तो इसके लिए आप यह घरेलू उपाय अपनाकर आसानी से निखार पा सकते है। जानिए कैसे।  

यह घरेलू उपाय बहुत ही इफेक्टिव है। इससे आपके चेहरे के डार्क स्पॉट, एक्ने के साथ-साथ स्किन संबंधी हर समस्या से निजात मिल जाएगा। कुछ ही दिनों में आपको असर नजर आ जाएगा। जानिए इस जैल का इस्तेमाल कैसे करना है।

सामग्री

  • आधा चम्मच नारियल का तेल
  • एक चम्मच एलोवेरा जैल

ऐसे करें इस्तेमाल

सबसे पहले एक साफ बाउल लें। इसके बाद इसमें एलोवेरा जैल और नारियल तेल डालकर अच्छी तरह से मिक्स कर लें। अब इसे अपने चेहरे और गर्दन में अच्छी तरह से लगाकर कम से कम 3 मिनट धीमे हाथों से मसाज करें। 15 मिनट बाद अपने चेहरे को साफ पानी से धो लें। इस जैल का इस्तेमाल बेड में जाने से पहले करें। सप्ताह में कम से कम 3 बार इसे अपने चेहरे और गर्दन में लगाएं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Apply this fairness night gel before going bed and see magic: रात को सोने से पहले चेहरे पर लगाएं ये खास जैल और सुबह देखें चमत्कार
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju