Friday, April 19, 2024
Advertisement

अनुष्का, ऐश्वर्या, शिल्पा के अलावा इन बॉलीवुड एक्ट्रेस तक के मंगलसूत्र की कीमत जानते है आप

आज के समय में बहुत ही कम बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो कि इसे पहनती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इनकी कीमत नहीं है। यह भी काफी महंगी है। जानिए इनके मंगलसूत्र की कीमत।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 16, 2018 15:53 IST
nushka Sharma Aishwarya Rai Shilpa Shetty Kajol Madhuri...- India TV Hindi
nushka Sharma Aishwarya Rai Shilpa Shetty Kajol Madhuri Dixit Karishma Kapoor bollywood actresses mangalsutra cost

नई दिल्ली: हर मैरिड महिला के जीवन में मंगलसूत्र का बहुत अधिक महत्व होता है। यह मायने नहीं रखता है कि उसका कितना भी मंहगा हो या फिर सस्ता। बस कीमत है तो उसमें छिपे प्रेम और विश्वास की।  

यूं तो बॉलीवुड की हर शादी बहुत ही हाईफाई होती है। उनका आउटफिट्स भी बहुत ही महंगे होते है। आज के समय में बहुत ही कम बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो कि इसे पहनती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इनकी कीमत नहीं है। यह भी काफी महंगी है। जानिए शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय और शिल्पा शेट्टी सहित और अभिनेत्रियां मंगलसूत्र नहीं पहनती है लेकिन इनकी कीमत बहुत अधिक है।

anushka sharma

anushka sharma

अनुष्का शर्मा

साल के अंत में यानी की 11 दिसंबर 2017  विराट-अनुष्का की शादी हुई। जिसके काफी सुर्खियां भी बटोरी। शादी के बाद अनुष्का कभी-कभी मंगलसूत्र पहनती है। उनका मंहलसूत्र डायमंड से जड़ा हुआ है। जिसकी कीमत 52 लाख रुपए है।

bharti singh

bharti singh

भारती सिंह
कमेडियन भारती ने हर्ष से 3 दिसंबर 2017 को हुई थी। भारती ने मंगलसूत्र का ट्रेंड ही चेंज करल दिया। जहां छोटे-छोटे मंगलसूत्र का ट्रेंड चल रहा है। वहीं भारती ने लंबा सा मंगलसूत्र पहना। जो कि पहले काफी चलता था। इस मंगलसूत्र की कीमत करोड़ो में बताई जी रही है। यह पूरा सोने से बना हुआ है।

aishwarya rai

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय
अबिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। जो कभी-कभी मंगलसूत्र और सिंदूर लगाएं नजर आ जाती है। ऐश्वर्या का भी मंगलसूत्र डायमंड से जड़ा हुआ था। जिसकी कीमत 45 लाख रुपए है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और एक्ट्रेस के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement