Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

फ्रेंड की शादी में Alia Bhatt ने 'हवा-हवा..' पर लगाएं जमकर ठुमके, दिखी गॉजियस लुक में

इस शादी की कुछ फोटोज आई है। जिसमें आलिया गॉर्जियस लुक में नजर आ रही है। आलिया ने अपनी फ्रेंड की शादी में यैलो कलर का सूट पहना था। जिसके तस्वीरे इंस्ट्राग्राम में शेयर की था। देखे तस्वीरें..

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 22, 2018 23:48 IST
alia bhatt- India TV Hindi
alia bhatt

नई दिल्ली: Alia Bhatt इन दिनों ट्रेडिशनल ड्रेसेस को लेकर काफी सुर्खियों में है। साल की शुरूआत में ही उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ की थी। जहां पर वह इसी खास दोस्त की सगाई में यैलो और ग्रीन कलर के लहंगा पहनकर गई थी। एक बार फिर आलिया अपने दोस्त की शादी को अटेंज करने के लिए जोधपुर पहुंच गई।  आलिया की फ्रेंड कृपा मेहता की शादी जोधपुर से हो रही है।

इस शादी की कुछ फोटोज आई है। जिसमें आलिया गॉर्जियस लुक में नजर आ रही है।  आलिया ने अपनी फ्रेंड की शादी में यैलो कलर का सूट पहना था। जिसके तस्वीरे इंस्ट्राग्राम में शेयर की था।

alia bhatt

alia bhatt

अपनी खास दोस्त कृपा मेहता की शादी के संगीत समारोह में शामिल होने के लिए आलिया से जोधपुर पहुंचते समय जींस और टॉप पहन रखा था, लेकिन होटल पहुंचते ही उनका लुक चेंज हो गया।

alia bhatt

alia bhatt

वहां पर आलिया ने पीले रंग की फ्लोर कट अनारकली सूट पहना। जिसके सामने दुल्हन भी फीकी पड़ गई।

संगीत सेरेमनी में आलिया ने जमकर टुमके भी लगाएं। उन्होंने फेड्स के साथ 'हवा-हवा..' में जमकर डांस किया।

संगीत सरेमनी में आलिया ने पिंक कलर का लंहगा पहना हुआ था।

यह फंक्शन उनकी कॉलेज की दोस्त कृपा मेहदा की शादी का था। कृपा मेहता की मेहंदी के इस फंक्शन में आलिया के आते ही सबका ध्यान कृपा से हट कर आलिया पर चला गया था।

इन दिनों आलिया अपकमिंग फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में बिजी है। जहां से समय निकालकर वह दोस्त की शादी में पहुंची।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement