Friday, April 19, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय ने महिलाओं के मेकअप और फैशन को लेकर दिया बड़ा बयान, सुनकर आप रह जाएंगे हैरान

हाल में ही हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके बटरफ्लाई लुक को हर किसी ने पसंद किया। आपको बता दें कि ऐश्वर्या पिछले कई सालों से कांस में शिरकत कर रही है। यहीं नहीं इन दिनों अपनी खूबसूरती नहीं बल्कि महिलाओं की खूबसूरती को लेकर बड़ा बयान दिया।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 18, 2018 11:16 IST
aishwarya rai- India TV Hindi
aishwarya rai

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की अपनी खूबसूरती के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। हाल में ही हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके बटरफ्लाई लुक को हर किसी ने पसंद किया। आपको बता दें कि ऐश्वर्या पिछले कई सालों से कांस में शिरकत कर रही है। यहीं नहीं इन दिनों अपनी खूबसूरती नहीं बल्कि महिलाओं की खूबसूरती को लेकर बड़ा बयान दिया।

इन दिनों चल रहे कान्स में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या के साथ 11 और 12 मई को रेड कार्पेट में चली। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब वह एक मां भी हैं, इसलिए ज्यादा फिल्मों में काम करना संभव नहीं है।

aishwarya rai

aishwarya rai

वहीं महिलाओं की समाज में स्थिति पर अपनी राय देते हुए ऐश्वर्या कहती हैं कि समाज को इस सोच से ऊपर उठने की जरूरत है कि मेकअप करने वाली महिलाओं के पास दिमाग नहीं होता है।  हमें एक-दूसरे को जज करने से बचना चाहिए। यदि औरतें मेकअप लगाती है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह मूर्ख हैं और उनमें संवेदनशीलता की कमी है।

ऐश्वर्या आगे बोली, 'यदि महिलाएं मेकअप नहीं करती तो इसका मतलब यह नहीं कि उनकी दिलचस्पी लोगों या रंगों में नहीं है। या उनके पास बहुत दिमाग है... क्योंकि आप मेकअप नहीं लगाती हैं।'

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement