Friday, March 29, 2024
Advertisement

fanney khan की स्पेशल स्क्रीनिंग में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची ऐश्वर्या राय, साथ में नजर आएं अभिषेक और अराध्या

फिल्म ''ए दिल है मुश्किल'' में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने स्टाइल और खूबसूरती से पूरा बॉलीवुड को हैरान कर दिया था। वहीं एक बार फिर से ऐश्वर्या ने अगली फिल्म 'फन्ने खां' में अपने अंदाज से सबको दीवाना बना दिया है। एक बार फिर से फन्ने खां में ऐश्वर्या के अंदाज ने बॉलीवुड गलियारों को गर्म कर दिया है।

Swati Singh Written by: Swati Singh
Updated on: August 03, 2018 19:32 IST
aishwarya rai- India TV Hindi
aishwarya rai

नई दिल्ली: फिल्म ''ए दिल है मुश्किल'' में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने स्टाइल और खूबसूरती से पूरा बॉलीवुड को हैरान कर दिया था। वहीं एक बार फिर से ऐश्वर्या ने अगली फिल्म 'फन्ने खां' में अपने अंदाज से सबको दीवाना बना दिया है। एक बार फिर से फन्ने खां में ऐश्वर्या के अंदाज ने बॉलीवुड गलियारों को गर्म कर दिया है।

 
आपको बता दें कि फिल्म प्रमोशन से लेकर स्क्रीनिंग के दौरान ऐश्वर्या राय काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही थी। हाल ही में ऐश्वर्या को फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान मेटालिक सिल्वर शर्ट में देखा गया साथ ही उन्होंने ब्लैक स्कीनी पैंट और ब्लैक बूट में देखा गया।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन

आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या एक सिंगर का रोल निभा रहीं हैं और फिल्म प्रमोशन के दौरान भी उनका अंदाज काफी निराला लग रहा है। साथ ही आपको बताते चलें कि उनके बालों का रंग काफी सुर्खियां बटोर रहा है।('धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पहली बार रेड कारपेट पर बिखेरे जलवे, व्हाइट ड्रेस में लगी अप्सरा)

aishwarya rai

aishwarya rai

स्क्रीनिंग के दौरान ऐश्वर्या को अनिल कपूर के साथ काफी मस्ती करते हुए देखा गया। आपको बता दें कि 17 साल बाद ऐश्वर्या अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इस दौरान अनिल को डार्क ब्लू कलर के टी शर्ट में नजर आएं।(सलमान-कटरीना का रैंप वॉक पर दिखा ट्रेडिशनल अवतार, मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल शो के बने शो स्टॉपर)

aishwarya rai

aishwarya rai

आपको बता दें कि स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थी। अभिषेक व्हाइट क्वारकी स्वेट शर्ट पहने थे वहीं अराध्या भी व्हाइट कलर के फ्रॉक में नजर आ रहीं थीं।(मलाइका अरोड़ा की इस Gucci बेल्ट की कीमत 20 हजार से भी ज्यादा)

aishwarya rai

aishwarya rai

aishwarya rai bacchan

aishwarya rai bacchan

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement