Friday, April 19, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: 'हेलीकॉप्टर ईला' प्रमोशन के लिए ट्रेडिशनल अवतार में कटघरे पर हाजिर हुई काजोल, देखें तस्वीरें

शनिवार को आने वाले शो 'आप की अदालत' पर काजोल ने स्टाइलिश साड़ी में नजर आएंगी। उन्होंने यह साड़ी फैशन डिजायनर पायल खंडवाला की पहनी हुई थी। देखें तस्वीरें...

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: August 23, 2018 9:23 IST
Kajol- India TV Hindi
Image Source : RADHIKA MEHRA INSTRAGRAM Kajol

नई दिल्ली: आप की अदालत' में इस शनिवार बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल नजर आएंगी। काजोल ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा से खुलकर बातचीत की, और अपने बारे में काफी कुछ बताया। इस खास मौके में काजोल ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं।

इन दिनों काजोल अपनी फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। यह फिल्म सिनेमा घरों पर 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में काजोल सिंगल पेरेंट का किरदार निभा रही हैं। (Aap Ki Adalat: काजोल ने बताया क्यों छोड़ी थी सुपरहिट फिल्म 'गदर' और 'मोहब्बतें' )

काजोल इस बात को हमेशा जानती हैं कि किस ओकेजन में कैसे दिखना है। वह वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल अवतार में भी काफी खूबसूरत नजर आती है।

शनिवार को आने वाले शो 'आप की अदालत' पर काजोल ने स्टाइलिश साड़ी में नजर आएंगी। उन्होंने यह साड़ी फैशन डिजायनर पायल खंडवाला की पहनी हुई थी। वहीं खूबसूरत ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने महेश नोटनदास फाइन ज्वैलरी की पहनी हुई थी। वहीं स्टाइल  राधिका मेहरा ने किया था। इसके साथ ही मेकअप शीतल पटेल और हेयर स्टाइल संगीता कुमार से की थी। (45 साल की उम्र में कुछ ऐसे फिट रखती हैं मलाइका अरोड़ा,जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान )

काजोल के लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टीकलर की सिल्क साड़ी पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का ब्लाउज पहना हुआ था। अपने लुक को पूरा करने के लिए स्ट्रेट हेयर और पीच कलर की लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंड की ईयरिंग्स पहनी हुई थी। इस लुक में काजोल काफी सिंपल और खूबसूरत नजर आ रही थी।

काजोल से आप की अदालत में अपनी लाइफ की कई अनछुए पहलू शेयर किए। तो फिर आप भी देखना न भूलें इस शनिवार रात 10 बजे 'आप की अदालत' रजत शर्मा के साथ।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement