1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. डेटिंग
  5. Teddy Bear Day 2018: क्यूट सा टेडी बियर देकर करना है गर्लफ्रेंड को प्यार का इज़हार तो इस लड़के के टिप्स को करें फॉलो

Teddy Bear Day 2018: क्यूट सा टेडी बियर देकर करना है गर्लफ्रेंड को प्यार का इज़हार तो इस लड़के के टिप्स को करें फॉलो

गर्लफ्रेंड को Teddy Bear दे कर करना है प्यार का इज़हार तो इस लड़के के टिप्स को कर सकते हैं फॉलो। Valentine Day 2018 Complete List Hindi: Happy Rose Day 2018 Wishes Images, Friendship Day 2018, Propose Day, Hug Day 2018, Kiss Day, Chocalate day

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:09 Feb 2018, 11:44 PM IST]
Teddy bear 2018- Khabar IndiaTV
Teddy bear 2018

नई दिल्ली: वैलेंटाइन वीक के चौथे दिन टेडी बियर डे मनाया जाता है। इस दिन आप अपने चाहने वाले को उसकी पंसद के रंग का टेडी देकर उसे खुशकर अपने प्यार का इजहार कर सकते है।

.आपने अक्सर ये कविता सुना होगा कि रोज ऑर रेड, वॉयलेट का ब्लू, बहुत सारे फूल तो हमने पहले ही दे दिया। अब क्या गिफ्ट्स देना चाहिए। अगर इस वैलेंटाइन आपका बजट काफी कम है तो आप इन कुछ खास टिप्स को फॉलो कर सकते हैं।

​वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए सभी लोग अपने-अपने तरीके से तैयारी शुरु कर दिए हैं। लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस दिन आप अपने पार्टनर को कुछ खास गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो आप उन्हें टेडी बियर गिफ्ट कर सकते हैं। ज्यादातर लड़कियों को टेडी बियर बहुत पसंद होता है।

​वेलेंटाइन वीक के चौथे दिन यानि 10 फरवरी को टेडी डे सेलिब्रेट किया जाता है। अब जाहिर-सी बात है कि टेडी बियर और लव का आपस में गहरा कनेक्शन है, तभी तो वेलेंटाइन सप्ताह का एक दिन प्यारे, कोमल टेडी के नाम किया गया है। लेकिन आखि‍र क्या है कनेक्शन टेडी और प्यार का?

भई अपने वेलेंटाइन को खुश करना है, तो उसकी पसंद का ख्याल तो रखना ही होगा। और जब बात हो अपनी वेलेंटाइन डे कि, तो टेडी बियर के बगैर सवाल ही नहीं उठता। आपकी गर्लफ्रेंड को भी टेड बियर जरूर पसंद होगा। अगर ऐसा है, तो समझ लीजिए कि उनका दिल जीतने के लिए एक प्यारा, क्यूट और सॉफ्ट सा टेडी बियर ही काफी है।

teddy bear

बता दें कि इस लड़के ने अपनी ही साइज के टेडी बियार खरीद कर अपनी गर्लफ्रेड को गिफ्ट किया। टेडी बियर और प्यार के बीच एक और भी रिश्ता है, वो है कोमलता का। यकीनन आप भी अपने साथी के प्रति प्यार की कोमल भावनाओं को अभि‍व्यक्त करने के लिए टेडीबियर से कोमल उदाहरण नहीं दे पाएंगे। हुआ न यह रिश्ता बेहद गहरा और कोमल ! बस इसलिए ही टेडीबियर, प्यार और वेलेंटाइन वीक का अहम हिस्सा है। तो आप कैसा टेडी देने वाले हैं, अपनी वेलेंटाइन को ? क्या कहा, आपने अब तक तय नहीं किया है।

Promoted Content
auto-expo