Friday, March 29, 2024
Advertisement

Valentine Week: जानिए कौन है प्रिया प्रकाश, जिसने 26 सेकंड में अपनी आंखों से किया पूरी दुनिया को घायल

वैलेंटाइन वीक चल रहा है और इस मौसम में इश्कबाज इपने दिल की बात जाहिर करने में एक मौका भी नहीं छोड़ना चाहते हैं। और करें भी क्यों नहीं इश्क चीज ही ऐसी है बोलने से ज्यादा बिना बोलें सामने वाले को समझाने में अपना ही मजा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 13, 2018 23:07 IST
priya prakash- India TV Hindi
priya prakash

नई दिल्ली:  वैलेंटाइन वीक (ValentineDay)चल रहा है और इस मौसम में इश्कबाज इपने दिल की बात जाहिर करने में एक मौका भी नहीं छोड़ना चाहते हैं और करें भी क्यों नहीं इश्क चीज ही ऐसी है बोलने से ज्यादा बिना बोलें सामने वाले को समझाने में अपना ही मजा है। जहां तक वीडियो की बात करें इसमें दिखाया गया है कि दो स्टूडेंट अपने प्यार का इजहार आंखों से कर रहे हैं। वीडियो में जो लड़की प्रिया प्रकाश है वह इतनी खूबसूरत है कि उसे देखकर यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करना शुरू कर दिया।

बता दें कि वैलेंटाइन वीक के मौके पर इन दिनों मलयालम फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का गाना मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ-साथ व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कह रहे हैं।

गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दे रही हैं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं। फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 18 वर्षीय प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था। रातों-रात सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं। 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं।

ओरू अदार लव फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। 9 फरवरी को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कहना गलत नहीं होगा कि गाने ने प्रिया की किस्मत बदल दी है, जो इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. ओमर लूलू की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी।

priya prakash

priya prakash

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement