Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Happy Rose Day 2018: अपनों को भेजें ये रोमांटिक SMS, Quotes, Whatsapp Status, Images And Cards

Happy Rose Day 2018 Wishes, GIF Images, Messages, Wallpaper and SMS in Hindi: वैलेंटाइन वीक शुरूआत रोज डे से होती है। कल यानि 7 फरवरी रोज डे है। इस दिन को आप खास बना सकते हैं। लेकिन इसके लिए पहले आपको कुछ चीजों को निर्धारित करना होगा।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 07, 2018 15:36 IST
valentine day- India TV Hindi
valentine day

नई दिल्ली: वैलेंटाइन वीक (Valentine week) की शुरुआत हो चुकी है। जिसका हर वलर्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा था। आज रोज डे दें। इस दिन अपने प्यार को गुलाब दें। जरुरी नहीं कि वह केवल आपकी गर्लफ्रेंड हो। वह आपकी मां-बहन भी हो सकती है। जिसे आप सबसे ज्यादा प्यार करते है उन्हें भी आप दे सकते है गुलाब।

इस दिन को आप खास बना सकते हैं। लेकिन इसके लिए पहले आपको कुछ चीजों को निर्धारित करना होगा। वैलेंटाइन वीक के साथ-साथ आपको रोज डे खास बनाने के लिए आपको बताने जा रहे हैं कुछ खास मैसेज और एसएमएस टिप्स।

दोस्त, पड़ोसी, पति-पत्नी बहन, भाई बहुत से ऐसे रिश्ते हैं, जो हमारे लिए बहुत खास हैं तब ही तो हर रिश्ते के लिए बाजार में एक अलग रंग का गुलाब मौजूद है। इन अलग-अलग रंगो के गुलाब को आप अपने खास लोगों को दे सकते हैं। वैलेंटाइन वीक के पहले दिन यानी लव व फीलिंग्स के महकते कॉम्बिनेशन रोज डे पर आप अपने प्यार को रात के 12 बजे से शुरु कर सकते हैं।

{img-62624}

रोज डे पर 3 कलर के गुलाब का चलन ज्यादा होता है लाल रंग, पीला रंग और सफेद रंग का गुलाब। जब हम किसी को अपना दोस्त बनाने चाहते है तो उसे पीला गुलाब दिया जाता है तो वहीं लाल गुलाब प्यार का इजहार करने के लिए दिया जाता है।

rose

rose

कपल एक दूसरे को गुलाब देकर अपनी फिलिंग्स शेयर करते है इस रोज डे पर आप भी अपने पार्टनर को व्हाट्सएप मैसेजेस के साथ अपने दोस्तों, रिश्तेदारों, फैमिली और अपने पार्टनर को विश कर सकते हैं। 

rose

rose

rose day

rose day

rose day

rose day

rose

rose

rose

rose

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement