Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सिर्फ 1 माह में आनंद अहूजा दे बैठे थे सोनम कपूर को अपना दिल, बस ये चीजें रखती है मायने

। 8 मई को सोनम कपूर आनंद अहूजा को अपने हमसफर के रुप में चुनेगी। आपको बता दें कि आनंद अहूजा भारत के टॉप बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल है। आपको यह बात जान हैरानी होगी कि आनंद ने सिर्फ 1 माह में ही सोनम को प्रपोज कर दिया था। अगर आप भी जानना चाहते है कि आखिर कैसे इनकी लवलाइफ इतनी सक्सेसफुल है। तो आप भी फॉलो करें ये 5 खास चीजें। जो कि आपकी रोमांटिक लाइफ को कभी नहीं होने देगा खत्म।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 04, 2018 9:11 IST
sonam kapoor and anand ahuja- India TV Hindi
sonam kapoor and anand ahuja

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। 8 मई को सोनम कपूर आनंद अहूजा को अपने हमसफर के रुप में चुनेगी। आपको बता दें कि आनंद अहूजा भारत के टॉप बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल है। आपको यह बात जान हैरानी होगी कि आनंद ने सिर्फ 1 माह में ही सोनम को प्रपोज कर दिया था। अगर आप भी जानना चाहते है कि आखिर कैसे इनकी लवलाइफ इतनी सक्सेसफुल है। तो आप भी फॉलो करें ये 5 खास चीजें। जो कि आपकी रोमांटिक लाइफ को कभी नहीं होने देगा खत्म।

एक-दूसरो को दे समय

भागदौड़ भरी लाइफ में सबसे ज्यादा कमी होती है वह है समय की। जिसके कारण कपल एक दूसरे को समय नहीं दे पाते है। जिससे कारण उनका प्यार कमजोर हो जाता है। वहीं सोनम-आनंद अपनी बिजी लाइफ से एक-दूसरे के लिए समय निकालते है। वह एक साथ कई ट्रिप में निकल जाते है।

प्यार का इजहार करने में न रहें पीछे
सोनम-आनंद हमेशा सुर्खियों में रहने के बाद भी अपनी प्राइवेसी को बनाएं रखने में काफी माहिर है। आनंद अपने इंस्ट्राग्राम में सोनम की तस्वीरे समय-समय पर शेयर करते रहते है। जिससे उनका प्यार समझ आता है। कहा जाता है कि शब्दों से ज्यादा कभी-कभी तस्वीरें काम करती है। आप भी कर सकते है ये चीज ट्राई।  

एक-दूसरे की खुशियों में होना शामिल
खुशियां एक ऐसी सीढ़ी है। जिसे आप साथ मलिकर जितना मनाओंगे ये उतना ही बढेगा। अक्सर आज के समय में देखा गया है कि पार्टनर की तरक्की में आप जलने लगते है। जो कि आपके रिश्ते को तोड़ने के लिए काफी है। वहीं हम सोनम-आनंद की बात करें तो यह एक-दूसरे की खुशी में शामिल होकर उसे सेलीब्रेट करते है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और खास बातों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement