Friday, March 29, 2024
Advertisement

Valentine Week: प्रिया प्रकाश जिसने पूरी दुनिया को किया अपनी आंखों से दीवाना वह है इस लड़के की दिवानी, जानना चाहेंगे कौन है वो ?

वैलेंटाइन वीक के बीच इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर ऐसा तहलका मचाया कि सभी लोग इस वीडियो के मुरिद हो गए। हर कोई इस वीडियो की लड़की की आंखों की खूबसूरती को बयां करते नही थक रहा है। जी हां इस वीडियो में लड़का-लड़की की आंखों की भाषा एक इश्कबाज को समझने के

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 13, 2018 23:07 IST
roshan abdul rahoof and Priya Prakash- India TV Hindi
roshan abdul rahoof and Priya Prakash

नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे में इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर ऐसा तहलका मचाया कि सभी लोग इस वीडियो के मुरिद हो गए। हर कोई इस वीडियो की लड़की की आंखों की खूबसूरती को बयां करते नही थक रहा है। जी हां इस वीडियो में लड़का-लड़की की आंखों की भाषा एक इश्कबाज को समझने के लिए काफी है। जो कि तहलका मचाएं हुए है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर सिर्फ इन दोनों के ही चर्चे हैं। एक तरफ लोग प्रिया प्रकाश के बारे में जानने में लगे हैं तो दूसरी तरफ लोग इस बात का पता कर रहे हैं आखिर प्रिया प्रकाश ने जिसको अपना दिल दिया वह लड़का कौन है? 

जितनी तेजी से यह वीडियो वायरल हो रही है प्रिया प्रकाश के बारे में अभी तक आपने बहुत कुछ जान लिया होगा लेकिन क्या आपको पता है इस वीडियो का लड़का है जो बिना कुछ बोलें प्रिया को आंखों का इशारा समझ गया आखिर वह है कौन ? आपको बता दें कि वीडियो में जो लड़का आपको दिख रहा है उसका नाम रोशन अब्दुल रऊफ है।

roshan abdul rahoof and Priya Prakash

roshan abdul rahoof and Priya Prakash

रोशन अभी 18 साल के हैं। और मलयालम फिल्म 'उरु आदर लव' से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। मलायलम फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह दोनों चेहरे नए है। इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'मानिक्य मलार्या पूवी' को कंपोज किया है शान रहमान ने और इसे गाया है विनिथ श्रिनिवासन ने। यह गाना इश्कबाज की फिलिंग्स को बयां कर रही है।

रोशन अब्दुल रऊफ कलाकार, मॉडल और डांसर है। आपके इनेक इंस्टाग्राम के फोटो को देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं यह काफी सुलझे कलाकार है। साथ ही आपको बता दें कि यह साउथ के डांस इंडिया डांस 3 में बतौर प्रतिभागी भी भाग ले चुके हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement