Friday, April 19, 2024
Advertisement

वेलेंटाइन डे: डेट पर जाते समय महिलाएं ध्यान रखें ये खास बातें

नई दिल्ली: 14 फरवरी, हर प्रेमी को इस दिन का खास इंतजार होता है, खासकर जो लोग पहली बार किसी को प्रपोज करने जा रहे हैं, या डेटिंग पर पहली बार अपनी प्रेमिका या प्रेमी

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 13, 2016 19:23 IST
valentine day- India TV Hindi
valentine day

नई दिल्ली: 14 फरवरी, हर प्रेमी को इस दिन का खास इंतजार होता है, खासकर जो लोग पहली बार किसी को प्रपोज करने जा रहे हैं, या डेटिंग पर पहली बार अपनी प्रेमिका या प्रेमी के साथ प्‍यार के दो पल गुजारने की योजना बना रहे हैं। वेलेंटाइन डे पर किस तरह के कपड़े पहने, किस तरह का उपहार दें इसके लिए आपको अपने पार्टनर की पसंद-नापसंद का खास ध्‍यान रखते हुए पहले से ही योजना बना लेनी चाहिए। अपनी चाहतों और आपस के प्‍यार को और भी बेहतरीन बनाने के लिए आज के दिन आप को किन खास बातों का ध्‍यान रखना चाहिए? इसके लिए हम आपके लिए कुछ खास टिप्‍स लेकर आ रहे हैं कि अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाते समय किस प्रकार से तैयार होकर जाएं कि आपका पार्टर आपको देखता ही रह जाएं और अपने दिल की बात आपको बोले बिना ना रह सके। तो सोच क्‍या रहे हैं पढि़ए यह शानदार टिप्‍स :

1. हल्का मेकअप करें: ध्यान रहे कि कोई भी लड़का आपकी बाहरी खूबसूरती को नहीं बल्कि अंदरूनी खूबसूरती को तवज्जो देता है। तो इस वेलेंटाइन डे पर आप जिस भी लड़के से मिलने जाएं तो ध्यान रखें कि आपका मेकअप बहुत ही लाइट हो।

2. हल्की लिप्स्टिक का इस्तेमाल करें: अगर आर दिन के समय किसी के साथ डेट पर जा रहे हैं तो ध्यान रखें कि आपकी  लिप्स्टिक का कलर हल्का हो आप हल्की शेड की  लिप्स्टिक का इस्तेमाल कर सकती हैं।

3. आखें बोलती हैं: आखों पर डार्क आी शेडो का इस्तेमाल ना करें आप सफेद के साथ हल्के गुलाबी आई शेडो का इस्तेमाल कर सकते हैं। आखों पर लाइनर और काजल की पतली परत लगाएं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और किन बातों का रखें ध्यान

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement