Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. खबर ट्यूब
  4. दिल्ली के होटल में पैरों से आटा गूंथने वाला एक वीडियो आया सामने

दिल्ली के होटल में पैरों से आटा गूंथने वाला एक वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो के सामने आने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग की एक टीम ने शहर के मशहूर काके दा होटल से आज भोजन के नमूने एकत्रित किये। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपने पैरों से आटा गूंथते दिखायी दे रहा है।

India TV News Desk [Published on:23 Feb 2017, 3:55 PM IST]

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो के सामने आने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग की एक टीम ने शहर के मशहूर काके दा होटल से आज भोजन के नमूने एकत्रित किये। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपने पैरों से आटा गूंथते दिखायी दे रहा है।

बहरहाल, कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल स्थित 86 वर्ष पुराने इस होटल ने आरोप को खारिज किया है और इसे एक साजिश बताया है।

दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, अपने पैरों से आटा गूंथते दिखायी दे रहे एक व्यक्ति का वीडियो सामने आने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग के उपायुक्त के नेतृत्व में एक टीम ने काके दा होटल का दौरा किया और वहां से खाद्य नमूने एकत्रित किये।

अधिकारी ने बताया कि इन नमूनों को जांच के लिए एक प्रयोगशाला में भेजा जाएगा और एक या दो दिन में इसके परिणाम आ जाएंगे। मशहूर रेस्तरां काके दा होटल 1930 में स्थापित किया गया था। वीडियो की सत्यता की अभी पुष्टि नहीं की जा सकी है।

काके दा होटल के कैशियर शम्भू सिंह रावत उर्फ शिव सिंह ने कहा, खाद्य सुरक्षा विभाग की एक टीम ने आज दोपहर करीब साढ़े बारह बजे रेस्तरां का दौरा किया और खाद्य पदार्थों के नमूने लिये। हमें इस वीडियो के बारे में पता चला। यह रेस्तरां को बदनाम करने की साजिश है। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति कपड़े धो रहा है और आटा नहीं गूंथ रहा।

ये भी पढ़े-

Advertisement
Advertisement
Advertisement