Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. खबर ट्यूब
  4. इस क्यूट बच्चे का डांस देख आप भी हो जाएंगे हैरान

इस क्यूट बच्चे का डांस देख आप भी हो जाएंगे हैरान

ऐसे ही चीन में एक डांस का रियलिटी शो चल रहा था। जिसमें ऑडिशन के लिए ऐसा बच्चा आया। जिसे देखकर जज ने बोला कि यह छोटा सा बच्चा क्या कर सकता है, लेकिन इस छोटे से बच्चे ने ऐसा डांस किया। जिसके बारें में जज सोच भी नहीं सकते थे। देखे वीडियो...

India TV Lifestyle Desk [Published on:21 Feb 2017, 4:03 PM IST]

पूरी दुनिया में ऐसे काफी लोग है। जिनमें टैलेंट की बिल्कुल भी कमी नहीं है। इन लोगों को देखकर ऐसा लगता है मानों टैलेंट कूट-कूट कर भरा गया है।  इंडिया ही नहीं बल्कि दूसरे देश जैसे चीन में भी टैलेंट लोगों की कमी नहीं है। जिस तरह इंडिया में रियलिटी शो का आयोजन किया जाता है उसी तरह दूसरे देशों में भी रियलिटी शो का आयोजन किया जाता है। जिससे कि ऐसे टैलेट्स बाहर निकल कर आएं। जिसके बारें में हर कोई जाने।

ऐसे ही चीन में एक डांस का रियलिटी शो चल रहा था। जिसमें ऑडिशन के लिए ऐसा बच्चा आया। जिसे देखकर जज ने बोला कि यह छोटा सा बच्चा क्या कर सकता है, लेकिन इस छोटे से बच्चे ने ऐसा डांस किया। जिसके बारें में जज सोच भी नहीं सकते थे।

इस रियलिटी शो के जज ने सोचा कि इतना छोटा बच्चा क्या कला दिखा सकता है, लेकिन इस चोटे बच्चे जिसका नाम जेंग जुन हाओ है। जो कि मात्र 3 साल का है। इसने इतना बेहतरीन डांस किया। जो कि बड़ो-बड़ो को भी मात दे दें। जिसे देखकर जज हैरान रह गए।

इस वीडियो को देख आपको समझ आ जाएगा कि आखिर छोटा से बच्चे में कितना टैलेंट है। इस बच्चे की अपनी ही अलग खासियत है यह अपने साथ स्टेज में एक लगैज लेकर जाता है जो कि नार्मल बैग न होकर एक स्पीकर होता है। जिसे रिमोट से गाना बदलते है। इस रिमोट को जज ने लेकर जैसे-जैसे बटन दवाया वैसे ही इस बच्चे के डांस का स्टाइल बदल जाता है। देखें आखिर इसके आगे क्या हुआ।

इस वीडियो को DramaFever नामक टू टूयब अकाउंट से अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़े-

Advertisement
Advertisement
Advertisement