Thursday, April 25, 2024
Advertisement

योगी सरकार मनाएगी अपनी सालगिरह का जश्न, ‘एक साल-नई मिसाल’ फिल्म का होगा प्रदर्शन

योगी सरकार के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर कल राजधानी स्थित लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 18, 2018 21:12 IST
yogi adityanath- India TV Hindi
yogi adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार कल अपने गठन की पहली वर्षगांठ का जश्न मनाएगी।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर कल राजधानी स्थित लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान ‘एक साल-नई मिसाल’ फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही, इसी शीर्षक से पुस्तिका का विमोचन किया जाएगा। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें आल्हा, फरूवाही, राई, रागिनी, मयूर नृत्य और कथक का प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रवक्ता ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने अब तक एक साल के अल्प कार्यकाल में काफी काम किया है और प्रदेश को वापस विकास के पथ पर अग्रसर किया है। उन्होंने कहा कि यह एक वर्ष उत्तर प्रदेश के नवोत्कर्ष के लिए जाना जाएगा।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement