Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आलमबाग बस अड्डे का उद्घाटन किया

योगी ने कुंभ 2019 के लिए परिवहन निगम की ओर से विशेष सुविधाएं देने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आलमबाग बस अड्डे की तर्ज पर प्रदेश में 21 और बस अड्डों का निर्माण किया जाएगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 12, 2018 13:52 IST
Yogi Adityanath inaugurates hi-tech Alambagh bus station- India TV Hindi
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आलमबाग बस अड्डे का उद्घाटन किया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस आलमबाग बसअड्डे का उद्घाटन किया। उन्होंने इस मौके पर परिवहन विभाग की सराहना करते हुए कहा कि पिछले एक वर्ष में विभाग ने काफी अच्छा काम किया है। गौरतलब है कि पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप के तहत करीब ढाई करोड़ की लागत से बने इस बस अड्डे में एसी वेटिंग हॉल, निशुल्क ठंडा पेयजल, आरामदायक बेंच, सबवे से प्लेटफार्म रूट, फूडकोर्ट, एटीएम, बैंक, ऑटोमैटिक एनाउसमेंट जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि परिवहन निगम ने पिछले एक साल में बेहतर काम किया है। इसके चलते यह विभाग फायदे में है। इस दौरान योगी ने कुंभ 2019 के लिए परिवहन निगम की ओर से विशेष सुविधाएं देने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आलमबाग बस अड्डे की तर्ज पर प्रदेश में 21 और बस अड्डों का निर्माण किया जाएगा।

इस बीच सोमवार को समाजवादी कार्यकर्ताओं के हंगामे को देखते हुए पूरे टर्मिनल के चप्पे-चप्पे पर अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों की नजर रही। मंच पर परिवहन विभाग के एडिशनल कमिश्नर (प्रशासन) आशुतोष मोहन अग्निहोत्री एवं क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस और मंच के पीछे की निगरानी मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) एचएस गाबा को सौंपी गई थी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement