1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मोदी और योगी की तस्वीर बनाना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति ने घर से निकाला

PM मोदी और CM योगी की तस्वीर बनाना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति ने घर से निकाला

उत्तर प्रदेश के बलिया में रहने वाली मुस्लिम महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर बनाना भारी पड़ गया...

Written by: Khabarindiatv.com [Published on:11 Sep 2017, 4:02 PM IST]
Nagma Yogi and Modi Painting- Khabar IndiaTV
Nagma Yogi and Modi Painting

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बलिया में रहने वाली मुस्लिम महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर बनाना भारी पड़ गया। दरअसल, नगमा नाम की इस महिला ने अपने पति परवेज को खुश करने के लिए इन दोनों नेताओं की तस्वीर बनाई थी। लेकिन उसकी उम्मीदों पर उस समय पानी फिर गया जब घर आने के बाद पति की नजर इन तस्वीरों पर गई। तस्वीरों को देखते ही परवेज आगबबूला हो गया और पत्नी के साथ मारपीट की और उसे कई दिनों तक टॉर्चर किया। बाद में परवेज ने नगमा को घर से बाहर निकाल दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बलिया के मटूरी गांव निवासी मोहम्मद शमशेर खान की 24 वर्षीय पुत्री नगमा परवीन की शादी बसारिकपुर गांव निवासी हाजी सेराजूल खान के पुत्र परवेज खान के साथ 26 नवंबर, 2016 को हुई थी। ससुराल में ही नगमा ने मोदी और योगी की अपनी पेंटिंग पति परवेज को दिखाई, जिसके बाद गुस्साए पति ने ससुराल वालों के साथ मिल कर पत्नी को मारा-पीटा और पागल बता कर नगमा के पिता शमशेर के साथ उसे वापस अपने मायके भेज दिया। नगमा का कहना है कि उसके पति ने उसके साथ यह सब इसलिए किया है क्योंकि वह 10वीं पास है। जबकि परवेज का कहना है कि उनकी शादी से पहले यह झूठ बोला गया था कि नगमा 12वीं पास है। 

अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए नगमा के पिता शमशेर पास के थाने मे नगमा को ले गए। SP अनिल कुमार ने बताया कि सिकन्दरपुर थाना में मुस्लिम महिला के पिता शमशेर खान ने IPC की धाराओं 147, 323 , 506 और 498 के तहत पति समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि नगमा के ससुराल वालों पर दहेज की मांग करने का भी आरोप है।

Promoted Content
auto-expo