Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

BSP नेता सतीश चंद्र मिश्रा का बड़ा आरोप,कहा-'धांधली और धनबल के जरिए चुनाव जीता'

बीएसपी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी पर धनबल और स्टेट के पावर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 24, 2018 0:07 IST
Satish chandra mishra- India TV Hindi
Image Source : ANI Satish chandra mishra

लखनऊ: बीएसपी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी पर धनबल और स्टेट के पावर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बड़े पैमाने पर धांधली कर बीएसपी उम्मीदवार भीमराव अंबेडकर को हराया गया। सतीश मिश्रा ने कहा कि हमारे दो लोग जो जेल में थे उनको बाहर आने नहीं दिया गया। मुख्तार अंसारी के लिए कोर्ट का ऑर्डर भी था लेकिन उन्हे वोट डालने के लिए आने से रोका गया।

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि इसके लिए पूरा षडयंत्र रचा गया जबकि इससे पहले के सभी चुनाव में वे वोट देने के लिए उन्हें इजाजत मिलती रही है। मुख्तार अंसारी को हर चुनाव में जेल से लाकर वोट डलवाया गया। हमलोगों ने चुनाव आयोग से भी गुहार लगाई लेकिन कोई असर नहीं हुआ। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि हमारे दो एमएलए को पुलिसबल के द्वारा उठवा लिया गया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हारी हुई सीट को ताकत के बल पर जीतने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि काउंटिंग में जितनी धांधली हुई उतनी कभी नहीं हुई थी। वहीं बीएसपी के लालजी वर्मा ने भी काउंटिंग के दौरान धांधली का आरोप लगाया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement