Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

राज्यसभा चुनाव में जीत पर बोले योगी, 'समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा बेनकाब हुआ'

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा एकबार फिर लोगों ने देख लिया है। दूसरों से ले सकती है लेकिन दे नहीं सकती,वर्षों से जनता ने यह चेहरा देखा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 24, 2018 0:02 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Yogi Adityanath

लखनऊ: राज्यसभा चुनाव में 10 में से 9 सीटों पर जीत हासिल करने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी और सहयोगी दलों के विधायकों को बधाई देते हुए कहा कि यूपी की जनता की ओर से सभी विजयी प्रत्याशियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा एकबार फिर लोगों ने देख लिया है। दूसरों से ले सकती है लेकिन दे नहीं सकती,वर्षों से जनता ने यह चेहरा देखा है। 

Related Stories

Rajya sabha elections 2018 results: कर्नाटक में कांग्रेस ने 3 सीटें जीती, बीजेपी 1 सीट जीतने में सफल

योगी आदित्नाथ ने कहा कि समझदार के लिए बेहतर है कि खाई में गिरने से पहले ठोकर से संभले लें। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी के सभी विधायकों और सहयोगियों को धन्यवाद देता हूं, जिन लोगों ने हमारे प्रत्याशियों को समर्थन दिया उनलोगों का हार्दिक आभार। वहीं केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि राज्यसभा में बीजेपी के सांसदों की संख्या बढ़ने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत और बढ़ेगी। 

गोयल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व का परिणाम सामने आया है। उन्होंने सबके समर्थन और अनुशासित चुनाव के लिए सभी का धन्यवाद दिया। गोयल ने कहा कि हमारी अगली चुनौती कर्नाटक चुनाव में जीत हासिल करने की है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement