Thursday, March 28, 2024
Advertisement

राज्यसभा चुनाव: BSP उम्मीदवार के पक्ष में मतदान के लिए कांग्रेस के 4 बड़े नेता राजधानी में डालेंगे डेरा

सात विधायकों वाली कांग्रेस ने पहले ही बसपा प्रत्याशी भीमराव आंबेडकर को समर्थन देने का फैसला कर लिया था...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 21, 2018 19:51 IST
mayawati- India TV Hindi
mayawati

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 23 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रत्याशी को कांग्रेस के वोट दिलवाने के लिए कांग्रेस के चार बड़े नेता राजधानी में मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने आज पत्रकारों से कहा कि वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया, संजय सिंह, राज बब्बर तथा तिवारी स्वयं राजधानी में मौजूद रहेंगे। यह सभी नेता कांग्रेस के विधानसभा में नेता अजय कुमार लल्लू की मदद करेंगे। सात विधायकों वाली कांग्रेस ने पहले ही बसपा प्रत्याशी भीमराव आंबेडकर को समर्थन देने का फैसला कर लिया था।

कांग्रेस नेता लल्लू ने कहा, ''हमने सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ धर्मनिरपेक्ष ताकतों को समर्थन देने का फैसला किया है। इसलिए पार्टी के सभी विधायक बसपा प्रत्याशी को वोट देंगे।''

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मीडिया में फैली उन खबरों का खंडन किया जिसमें उप्र कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के इस्तीफा देने की बात कही गयी थी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement