Friday, March 29, 2024
Advertisement

राहुल गांधी अमेठी की सीट भी नहीं बचा पाए, निकाय चुनाव में कांग्रेस का सफाया: CM योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत पर खुशी जताई वहीं कांग्रेस के सफाए पर तंज कसते हुए कहा कि अमेठी में भी कांग्रेस का सफाया हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 02, 2017 0:02 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : INDAITV Yogi Adityanath

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत पर खुशी जताई वहीं कांग्रेस के सफाए पर तंज कसते हुए कहा कि अमेठी में भी कांग्रेस का सफाया हो गया। राहुल गांधी अमेठी की सीट भी नहीं बचा पाए। निकाय चुनाव परिणामों से बेहद खुश नजर आ रहे योगी आदित्यनाथ ने इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में यह बात कही। 

वहीं राहुल गांधी के गुजरात के मंदिरों में जाकर पूजा करने के सवाल पर योगी ने कहा कि हिंदू समाज को आतंकवादी कहनेवाला व्यक्ति मंदिरों में जाकर पाखंड कर रहा है। देश के मतदाता इसे स्वीकर नहीं कर पाएंगे। गुजरात के लोग तो इसे एकदम माफ नहीं कर पाएंगे। 

गुजरात में जब बाढ़ आई थी तो राहुल गांधी कहीं नजर नहीं आए। अबतक का रिकॉर्ड है कि राहुल गांधी जिस प्रदेश में ज्यादा सक्रिय रहे हैं वहां कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हुआ है।  कांग्रेस ने विभाजनकारी मंशा को स्पष्ट कर दिया है। अब जनेऊ और गैर जनेऊ के रूप में समाज को बांटना चाहती है। राहुल गांधी को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement